06 MAYMONDAY2024 3:40:00 PM
Nari

पहले पति पर लगाए थे हिंसा के आरोप, 40 की उम्र में NRI से शादी कर विदेश जा बसी Dalljiet

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Nov, 2023 02:07 PM
पहले पति पर लगाए थे हिंसा के आरोप, 40 की उम्र में NRI से शादी कर विदेश जा बसी Dalljiet

'कुलवधू' और 'अदालत' जैसे सीरियल्स से छोटे पर्दे पर राज करने वाली एक्ट्रेस दलजीत कौर की पर्सनल लाइफ काफी उतार- चढ़ाव वाली रही है।

PunjabKesari

आज पूरे 41 साल की हो चुकी दलजीत निखिल पेटल से शादी करके केन्या में सेटल हो चुकी हैं। हालांकि जिनको नहीं पता, बता दें कि ये उनकी दूसरी शादी है। इससे पहले साल 2009 में अपने कुलवधू के को- एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी। दोनों ने एक- दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और फिर शादी की। साल 2014 में उनके  बेटे जयडन का जन्म हुआ। हालांकि इसके बाद दोनों के रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे। दोनों में काफी तकरार होने लगी। 

PunjabKesari
शालीन के ऊपर लगाए थे दलजीत ने इल्जाम

साल 2015 में दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा का इलजाम लगाते हुए डिवोर्स के लिए केस फाइल किया था। उन्होंने शालीन को अग्रेसिव नैचर का बताया। डिवोर्स के बाद से दलजीत ने अकेले ही अपने बेटे की परवरिश की है। वहीं इस बीच उनकी मुलाकात निखिल से  एक कॉमन दोस्तों की पार्टी में हुई थी, जिसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ी और निखिल पटेल ने उन्हें काठमांडू में शादी के लिए प्रपोज किया।

PunjabKesari

 निखिल पहले जहां लंदन में रह रहे थे, वहीं बिजनेस के चलते कई देशों में घूमते रहते हैं। दिलजीत से शादी के तुंरत के बाद वो केन्या शिफ्ट हो गए, जहां वो खुशी- खुशी अपना जीवन बिता रहे हैं।
 

Related News