18 APRTHURSDAY2024 8:43:52 AM
Nari

Covid-19: बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी नर्स कोरोना पीड़ित लोगों की ऐसे कर रही सेवा

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 30 Mar, 2020 03:26 PM
Covid-19: बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी नर्स कोरोना पीड़ित लोगों की ऐसे कर रही सेवा

कोरोनावायरस को लेकर देश में इसे लड़ने की लड़ाई जारी है। इस महामारी की रोक के लिए प्रधानमंत्री जहां हर वो प्रयास कर रहे है वहीं कई सितारे भी इसकी मदद के लिए आगे आ रहे है। आपको बता दे की भारत में सबसे ज्यादा केस अभी तक महाराष्ट्र में आए है। 

 लोग मुंबई के कई हिस्सों में फंसे हुए हैं। सिर्फ मुंबई में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 110 हो गई है। रविवार शाम तक मुंबई में सात जबकि पूरे राज्य में कोरोना संक्रमित आठ लोगों की मौत हो चुकी है। 

नर्सिंग की डिग्री शायद आज के लिए ही ...

बात अगर मदद की हो तो कोई स्टार मदद से पीछे नही हट रहा है। इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा। बॉलीवुड में आने से पहले वे एक नर्स की ट्रेनिंग ले चुकी हैं। अब उनकी यह ट्रेनिंग कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए काम आ रही है।

शिखा ने वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज और नई दिल्ली स्थित सफदरगंज अस्पताल से साल 2014 में नर्सिंग का कोर्स किया था। लेकिन एक्टिंग की वजह से वह नर्सिंग का कोर्स पूरा नहीं कर सकीं थी। ऐसे में उन्होंने अब देश के मौजूदा हालात को देखते हुए कोरोना से संक्रमित लोगों की देख-रेख करने का फैसला किया है। वह इस समय मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट स्थित हिंदू हृदय सम्राट बालासाहब ट्रॉमा हॉस्पिटल में वालंटियर नर्स के रूप में काम कर रही हैं। 

Kaanchli Actress Shikha Malhotra Become Volunteer Nurse At Mumbai ...

आइसोलेशन वार्ड की देख रेख कर रही शिखा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोग उनके इस कदम की खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि शिखा फिल्म 'कांचली' में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं।

Related News