04 MARTHURSDAY2021 12:48:49 AM
Nari

SSR CASE: कहां तक पहुंची सुशांत केस की जांच? CBI ने दिया सुब्रमण्यम स्वामी को जवाब

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 02 Jan, 2021 11:42 AM
SSR CASE: कहां तक पहुंची सुशांत केस की जांच? CBI ने दिया सुब्रमण्यम स्वामी को जवाब

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 6 महीने से ज्यादा समय बीतने वाला है लेकिन अभी तक इस केस में कुछ साफ नहीं हो पाया है कि एक्टर ने सुसाइड की थी या फिर यह एक हत्या थी। इस केस को एनसीबी के साथ-साथ सीबीआई भी देख रही है लेकिन पिछले कुछ समय से सीबीआई ने इस पर कोई अपडेट नहीं दी है जिसके बाद से लोगों का गुस्सा तो बड़ ही रहा है साथ ही में स्टार्स और राजनेता भी सीबीआई को अपडेट देने के लिए कह रहे हैं। 

PunjabKesari

सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने मांगा अपडेट 

आपको बता दें कि हाल ही में सुशांत केस में सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी CBI को मामले का अपडेट देने के लिए कहा था। इतना ही नहीं स्वामी ने तो इसके लिए पीएमओ के नाम एक चिट्ठी लिख दी थी। इस चिट्ठी से स्वामी ने सुशांत केस से जुड़ी नई जानकारी साझा करने के लिए कहा था। वहीं अब सीबीआई ने स्वामी को इस पर जवाब दिया है। 

सीबीआई ने दिया जवाब 

इसी संबंध में अब सीबीआई ने स्वामी को जवाब दिया है। एंजेसी ने एक चिट्ठी जारी की है और कहा है कि सीबीआई काफी पेशेवर तरीके से जांच कर रही है। इस जांच में हर आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल हो रहा है इतना ही नहीं जांच के दौरान सभी पहलुओं पर ध्यान दिया जा रहा है। किसी पहलू को नजरअंदाज नहीं किया गया है। इस जवाब को स्वामी ने अपने ट्विटर पर भी शेयर किया है। 

PunjabKesari

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने भी उठाए थे सवाल 

आपको बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने भी सीबीआई की जांच पर सवाल उठाते हुए कहा था कि इस केस को 6 महीने हो चले हैं। अनिल देशमुख ने कहा कि सीबीआई को मामला सौंपें पांच से छह महीने बीत चुके हैं। एजेंसी को जल्द से जल्द अपनी रिपोर्ट सार्वजनिक करनी चाहिए ताकि साफ हो सके कि यह आत्महत्या थी या हत्या। 

Related News