01 MAYWEDNESDAY2024 9:18:46 PM
Nari

अबू जानी-संदीप खोसला की डिजाइनर ड्रेस में मां नीता और बेटी ईशा, देखें तस्वीरें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 30 Oct, 2018 12:25 PM
अबू जानी-संदीप खोसला की डिजाइनर ड्रेस में मां नीता और बेटी ईशा, देखें तस्वीरें

जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादियों का सीजन जोरो-शोरो से चल रहा है। वहीं मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की तैयारियां धूम-धाम से चल रही हैं। आपको बता दें कि खबरें आ रही है कि ईशा और आनंद की शादी 10 दिसंबर को होगी। परिवार वाले तैयारियों में अभी से जुट गए है।

PunjabKesari

दोनों की शादी का कार्ड भी छप चुका है जिसे सबसे पहले गणपति बप्पा को चढ़ाया गया। सोमवार रात नीता और मुकेश अंबानी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे जहां मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन अंबानी भी थीं।  

PunjabKesari

PunjabKesari
इसी बीच अंबानी के मुंबई वाले घर एंटिला गणेश पूजा भी रखी गई जिसमें उनके परिवार के सदस्यों ने ही हिस्सा लिया। पूजा के दौरान ईशा अंबानी का गॉर्जियस लुक दिखा। उन्होंने डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला का ब्लश पिंक और हैवी गोल्ड इम्ब्रॉयडर्ड लहंगा पहना, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग हैवी वर्क ब्लाउज और दुपट्टा कैरी किया। जल्द बनने वाली दुल्हन ईशा अंबानी ने अपने फेस्टिव लुक को डायमंड नेकलेस और ईयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया। 

PunjabKesari
वहीं, गणेश पूजा के दौरान अंबानी परिवार की होने वाली बहू श्लोका मेहता और इशता सालगाकार(Isheta Salgaocar) ने भी डिजाइनर अबू जानी संदीप खोलसा की ट्रेडीशनल ड्रेसेज वियर की। 

PunjabKesari

आकाश अंबानी के मंगेतर श्लोका मेहता ने ब्लश पिंक सिल्वर इम्ब्रॉयडर्ड लहंगे के साथ फेदर डीटेलिंग और कोल्ड शोल्डर ब्लाउज वियर किया जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थी। 

PunjabKesari

नीता अंबानी रेड और गोल्ड हैवी इम्ब्रॉयडर्ड लहंगे में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने शाइनी और डायमंड ज्वेलरी पहनी। 


 
 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News