02 MAYTHURSDAY2024 9:28:33 AM
Nari

'हमारे बच्चों का बच्चा ...'  प्रेग्नेंट बेटी की तस्वीर शेयर कर नीना गुप्ता ने नानी बनने की जताई खुशी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Apr, 2024 12:07 PM
'हमारे बच्चों का बच्चा ...'  प्रेग्नेंट बेटी की तस्वीर शेयर कर नीना गुप्ता ने नानी बनने की जताई खुशी

एक्ट्रेस और डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने  फैशन की दुनिया में खूब नाम कमा रही हैं। अब वह अपनी निजी जिंदगी में काफी खुश है, हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है। सत्यदीप मिश्रा के साथ दूसरी शादी करने के बाद मसाबा जल्द ही मां बनने जा रही है, उन्होंने बेहद खास अंदाज में पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। नानी बनने जा रही नीता गुप्ता ने भी इस पर रिएक्शन दिया है। 

PunjabKesari
सत्यदीप और मसाबा अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- अन्य न्यूज- दो नन्हें कदम हमारी तरफ बढ़ रहे हैं, अपना प्यार, आशीर्वाद और केले के चिप्स। उन्होंने हैशटैग में लिखा #babyonboard #mom&dad। इस पोस्ट के साथ कपल ने अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं, इनमें से एक में वह फर्श पर बैठे नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari
दोनों के चेहरे पर न्नहे मेहमान के आने की खुशी साफ नजर आ रही है। नीना गुप्पा ने भी नानी बनने की  खुशी शेयर की है। उन्होंने अपनी लाडली बेटी की तस्वीर  इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-  'हमारे बच्चों का बच्चा आने वाला है। इससे ज्यादा खुशी की बात क्या हो सकती है।' नीना गुप्ता एक सिंगल मदर हैं। उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के खिलाफ जाकर बेटी मसाबा गुप्ता को जन्म दिया था और अकेले ही उसकी परवरिश की थी। 

PunjabKesari
 फैशन इन्फ्लुएंसर मसाबा गुप्ता ने कुछ समय पहले बताया था कि जब वह शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती थीं तो उनकी मां ने यह कहकर मना कर दिया कि जो गलती मैंने की है वो तुम मत करो।  उनका मानना था कि शादी के बिना कोई भी कभी भी छोड़ के जा सकता है। पिछले साल 27 जनवरी 2023 को मसाबा ने सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। 

Related News