27 APRSATURDAY2024 3:04:53 PM
Nari

श्रीदेवी को बेहद याद करते हैं बोनी कपूर, पत्नी की तस्वीर के साथ मनाई  शादी की 27वीं सालगिरह

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Jun, 2023 07:03 PM
श्रीदेवी को बेहद याद करते हैं बोनी कपूर, पत्नी की तस्वीर के साथ मनाई  शादी की 27वीं सालगिरह

कोई इंसान इस दुनिया से चला भी जाए उसकी यादें हमेशा जिंदा रहती है। अब श्रीदेवी को ही देख लीजिए भले ही उन्हें इस दुनिया से गए कई साल हो गए हैं, लेकिन ऐसा लगता है वह आज भी हमारे बीच में ही हैं। उनका परिवार हमेशा किसी ना किसी बहाने याद करता ही रहता है। बोनी कपूर ने हाल ही में अपनी पत्नी की याद में एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari
अगर श्रीदेवी आज जिंदा होती तो आज वह बोनी कपूर के साथ अपनी 27वीं सालगिरह सलिब्रेट कर रही होती। अब बोनी अकेले ही उस खूबसूरत पल को याद कर रहे हैं, उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए बता दिया है कि वह अपनी पत्नी को कितना मिस करते हैं। उन्होंने अपने  इंस्टा हैंडल से दिवंगत पत्नी के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिस पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

PunjabKesari
इस फोटो में देख सकते हैं कि श्रीदेवी और बोनी  बोट राइड का लुत्फ उठा रहे हैं, दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। बोनी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- "1996 2 जून हमने शिरडी में शादी की, आज हम 27 साल पूरे कर चुके हैं।" इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और फोटो शेयर की है जिसमें कपल किसी मंदिर में बैठा दिखाई दे रहा है। 

PunjabKesari
ये फोटो श्रीदेवी की जवानी की है, देख सकते हैं कि इस दौरान एक्ट्रेस ने पिंक कलर की साड़ी में बेहद सिंपल लग रही है, वहीं बोनी सफेद रंग की धोती और शॉल में नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ भी बोनी कपूर ने लिखा है, 'हमने अपनी शादी के 27 साल पूरे कर लिए'। इन तस्वीरों को देखेकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपनी पत्नी काे किस कदर मिस करते हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में 'चांदनी' नाम से मशहूर श्रीदेवी पर कई लोग मरते थे, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) को अपना जीवन साथी चुना, जो पहले से शादीशुदा थे। कहा जाता है कि श्रीदेवी शादी के पहले ही वह प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिसके चलते दोनों ने रिश्ते में बंधने का फैसला लिया। 
 

Related News