23 JULTUESDAY2024 4:54:44 PM
Nari

Sridevi को याद कर इमोशनल हुए पति बोनी और बेटी जाह्नवी, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 13 Aug, 2023 03:32 PM
Sridevi को याद कर इमोशनल हुए पति बोनी और बेटी जाह्नवी, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

90 के दशक में बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही आज हमारे बीच नहीं है, पर उनके फैंस आज भी उन्हें बहुत दिल से याद करते हैं। आज एक्ट्रेस की 60 वीं birth anniversary है। इस मौके पर ना सिर्फ उनके फैंस ने उनको याद किया बल्कि एक्ट्रेस के परिवार को ङी उनकी याद आई। पति बोनी और बेटी जाह्नवी और खुशी ने इस मौके पर सोशल मीडिया पर बहुत इमोशनल पोस्ट किया। 

PunjabKesari


मां को याद करते हुए श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की। इसमें यंग श्रीदेवी को अपनी दोनों बेटियों के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

 

फोटो में सजी-धजी दिवंगत एक्ट्रेस के साथ खुशी और जाह्नवी के साथ बैठे कैमरे के सामने स्माइल कर रही हैं। खुशी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मम्मा'। वहीं एक्ट्रेस के पकि बोनी कपूर ने भी एक प्यारी सी फोटो शेयर की है जिसमें यंग बोनी कपूर और श्रीदेवी दोनों ही मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं बेटी जाह्नवी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसे री-पोस्ट किया है। 

PunjabKesari


खुद सर्च इंजन गूगल ने श्रीदेवी की याद में उनके प्रति सम्मान व्यक्त करते हुए एक शानदार डूडल बनाया है। डूडल के जरिए गूगल ने एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी है। इस डूडल को बोनी कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। 13 अगस्त 1963 को एक तमिल परिवार में जन्मीं श्रीदेवी ने 4 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। अपने करियर में कई सारी हिट फिल्में दी हैं जैसे 'चांदनी', 'लम्हे', 'मिस्टर अंडिया', 'चालबाज', 'नगीना','सदमा', 'इंग्लिश विंग्लिश' आदि। आखिरी बार वह फिल्म 'मॉ' में एक लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखी थी। इस फिल्म में श्रीदेवी के शानदार अभिनय के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। शाहरुख की फिल्म 'जीरो' में भी एक्ट्रेस दिख चुकी थी। 

वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो 1996 में उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की थी। आपको बता दें कि श्रीदेवी बॉनी की दूसरी पत्नी थी। श्रीदेवी की बोनी के साथ दो बेटियां है जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर। जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री में इन दिनों काफी नाम कमा रही हैं।

Related News