19 JANTUESDAY2021 12:07:51 PM
Nari

6 स्टार्स जिनका पहला प्यार रहा अधूरा लेकिन अब अपनी शादीशुदा जिंदगी में हैं बेहद खुश

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 04 Dec, 2020 06:33 PM
6 स्टार्स जिनका पहला प्यार रहा अधूरा लेकिन अब अपनी शादीशुदा जिंदगी में हैं बेहद खुश

इंडस्ट्री में ऐसी एक्ट्रेसेज की कमी नहीं हैं जिनका पहला प्यार अधूरा रह गया। ब्रेकअप के बाद ये हसिनाएं बिल्कुल टूट गई थी लेकिन फिर से इनकी जिंदगी में प्यार आया और अब ये अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं। 

नेहा कक्कड़

इस लिस्ट पहला नाम तो नेहा कक्कड़ का हैं। सभी जानते हैं कि नेहा एक्टर हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीं। जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो नेहा पूरी तरह से टूट गई थी। सोशल मीडिया पर भी नेहा ने अपने ब्रेकअप की दुखभरी कहानी शेयर की थी। अब नेहा रोहनप्रीत की पत्नी है। रोहनप्रीत और नेहा कम समय में ही एक-दूसरे के करीब आ गए और अब दोंनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं। 

सना खान

बिग बॉस रनर अप  रह चुकी सना खान पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में है। पहले तो उन्होंने अचानक एक्टिंग छोड़ने का एेलान किया और फिर नकाह कर सबको हैरान कर दिया। सना ने सूरत के मुफ्ती अनस सय्यद से निकाह किया। बता दें कि सना कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस को डेट कर रही थी। कुछ महीने पहले ही दोनों का ब्रेकअप हुआ है। सना ने मेल्विन पर चीटिंग का आरोप लगाया था।

प्रभुदेवा 

साल 1995 में प्रभुदेवा ने रामलता से शादी की थी। शादी के बाद प्रभुदेवा का नाम एक्ट्रेस नयनतारा के साथ जुड़ा। साल 2010 में प्रभुदेवा ने नयनतारा से अपने रिश्ते की बात कबूली और कहा कि वह उनसे शादी करना चाहते हैं। जब दोनों का रिश्ता प्रभुदेवा की पत्नी रामलता को बता चला तो काफी बवाल हुआ था। कोर्ट कचहरी और काफी हंगामे के बाद साल 2011 में रामलता ने प्रभुदेवा को तलाक दे दिया। वही साल बाद ही नयनतारा और प्रभुदेवा का भी ब्रेकअप हो गया। फिर लंबे समय तक अकेले रहने के बाद प्रभुदेवा ने मुंबई बेस्ड एक फिजियोथेरेपिस्ट से शादी की। लव लाइफ में इतने उतार-चढ़ावों के बाद आखिरकार प्रभुदेवा अब अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है।

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ 8 साल रिलेशनशिप में रहे। बिपाशा से ब्रेकअप के बाद जॉन ने बैंकर प्रिया रुंचाल से शादी की। साल 2014 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। अब जॉन अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं।

शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक वक्त में अक्षय कुमार के प्यार में पागल थी। अक्षय और शिल्पा ने 5 फिल्मों में एक-साथ काम किया। इसी दौरान इनकी लवस्टोरी शुरु हुई थी लेकिन ट्विंकल खन्ना से शादी करने के लिए अक्षय ने शिल्पा को छोड़ दिया। ब्रेकअप के बाद शिल्पा बुरी तरह से टूट गई थी फिर उनकी जिंदगी में आए राज कुंद्रा। शिल्पा शेट्टी भले ही राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं लेकिन दोनों में बहुत अच्छी बॉडिंग हैं। 

रवीना टंडन 

रवीना टंडन और अजय देवगन के प्यार के चर्चें तो काफी मशहूर है। रवीना अजय के प्यार में इस कदर पागल थी कि उन्होंने तो अपनी जान देने की भी कोशिश की थी। दरअसल, रवीना और अजय एक-दूसरे को डेट कर रहे थे इसी बीच अजय की जिंदगी में करिश्मा कपूर आ गई। करिश्मा के आने से अजय ने रवीना से दूरी बना ली। रवीना से यह दूरी बर्दाश्त नहीं हुई इसलिए उन्होंने एेसा कदम उठाया। बाद में रवीना ने अनिल(Anil Thadani) से शादी की।



 

Related News