24 JANSUNDAY2021 1:19:45 PM
Nari

प्यार ऐसा भी! ना पैसा देखा ना शोहरत, फैंस की भीड़ में खड़े शख्स को इन स्टार्स ने चुना Lifepartner

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 10 Jan, 2021 07:03 PM
प्यार ऐसा भी! ना पैसा देखा ना शोहरत, फैंस की भीड़ में खड़े शख्स को इन स्टार्स ने चुना Lifepartner

बॉलीवुड ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं जिन्हें एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ लग जाती है मगर जब इन्हीं लाखों फैंस की भीड़ में से ये स्टार्स किसी एक को अपना लाइफ पार्टनर बना लें तो बात वाकई में चौंका देती है। मगर सच्चाई यहीं हैं कि बॉलीवुड में कई सितारे हैं जिन्होंने अपने ही फैंस को अपना हमसफर बना लिया। इन स्टार्स ने प्यार के आगे शोहरत-पैसा नहीं देखा बल्कि अपने चाहने वाले पार्टनर का दिल देखा। 

जॉन अब्राहम

लिस्ट में पहला नाम हैंडसम हंक जॉन अब्राहम आता हैं जिनका अफेयर तो बिपाशा बसु के साथ रहा लेकिन उन्होंने शादी अपनी फैन यानी प्रियंका से की जोकि जॉन को काफी पसंद करती है। जब जॉन ने उनसे शादी की तो सबकी बोलती बंद हो गई। 

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम कई स्टार्स से जुड़ा लेकिन उन्होंने भी लाखों की भीड़ में खड़े शख्स को अपना लाइफ पार्टनर चुना। शिल्पा शेट्टी ने शादीशुदा बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई जो शिल्पा के बड़े फैन निकले। 

PunjabKesari

रवीना टंडन

90 के दशक खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन जिनकी फिल्में से ज्यादा चर्चा में लव अफेयर के किस्से। मगर मैडम का दिल आया भी तो किसपर अपने फैन अनिल थडानी पर जो मन ही मन रवीना को पसंद करते थे। 

PunjabKesari

माधुरी दीक्षित

जी हां, इस लिस्ट में धक-धक गर्ल का नाम भी शामिल हैं। माधुरी ने डॉक्टर राम नेने से शादी की जोकि माधुरी दीक्षिक के डांस के बड़े फैन थे। हालांकि, इस बात की भनक माधुरी को शादी के बाद पता लगी थी। 

PunjabKesari

जितेंद्र

बॉलीवुड के जंपिंग जैक जितेंद्र पर उस दौर की अभिनेत्रियां अपनी जान छिड़कती थी लेकिन जितेंद्र का दिल धड़का तो अपनी एक फैन के लिए। जी हां, उन्होंने उन दिनों ब्रिटिश एयरवेज़ में बतौर एयर होस्टेस काम करने वाली शोभा को अपना लाइफपार्टनर बनाया था जिनका सपना आम लड़कियों की तरह जितेंद्र से शादी था और वो पूरा भी हुआ। 

PunjabKesari

विवेक ओबेरॉय

एक्टर विवेक ओबेरॉय का दिल जब विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय ने तोड़ा, उस वक्त प्रियंका अल्वा ने ही उन्हें संभाला। दरअसल, विवेक प्रियंका के क्रश थे लेकिन माता-पिता की मर्जी से दोनों लाइफपार्टनर बन गए।

PunjabKesari

दिलीप कुमार 

जी हां, सायरा बानो सुपरस्टार दिलीप कुमार की बड़ी फैन है। जब सायरा 12 साल की थी, वो तब से दिलीप को पसंद करती थी और उन्हीं से शादी करना चाहती थी। इसलिए उन्होंने इंडस्ट्री में कदम भी रखा ताकि वो दिलीप के आस-पास रह सके। जब दिलीप कुमार ने सायरा को प्रपोज किया तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। बुढ़ापे के पड़ाव पर आकर भी सायरा उनही हिफाजम कर रही हैं। 

PunjabKesari

मुमताज

जी हां, बिज़नेस टाइकून मयूर माधवानी भी मुमताज के बड़े फैन थे। मुमताज से शादी करना उनके लिए किसी बड़े सपने से कम नहीं था। 

PunjabKesari

तो ये थे वो स्टार्स जिन्होंने अपने फैंस से शादी रचाई और उनके साथ पूरी जिंदगी बिताने का फैसला भी किया।

Related News