12 AUGFRIDAY2022 10:38:13 AM
Nari

परेशान हुई तनुश्री दत्ता, बोली- मुझे पानी में दवाइयां मिलाकर दी जा रही थी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Jul, 2022 02:55 PM
परेशान हुई तनुश्री दत्ता, बोली- मुझे पानी में दवाइयां मिलाकर दी जा रही थी

फिल्म 'आशिक बनाया आपने' में अपनी बोल्ड सीन्स को लेकर चर्चा बटोरने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने हाल में ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर कहा कि कुछ लोग उन्हें काफी परेशान कर रहे हैं यहां तक कि उन्हें मारने की कोशिश की गई। इतना ही नहीं नौकरानी तक तनुश्री के पानी में गलत दवाइयां मिलाकर दे रही है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट के जरिए कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए वे सुसाइड करने वाली नहीं हैं।

PunjabKesari
अपनी फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, "मुझे परेशान किया जा रहा है और बहुत बुरी तरह से टारगेट बनाया जा रहा है। प्लीज कोई तो कुछ करो। पहले पिछले एक साल में मेरे बॉलीवुड के काम को तहस-नहस कर दिया गया और फिर नौकरानी मेरे पानी में दवाइयां और स्टेरॉइड्स मिलाया करती थी। जिसकी वजह से मुझे हर तरह की हेल्थ प्रॉब्लम होनी शुरू हो गई। इसके बाद जब मैं मई में उज्जैन गई तो मेरी गाड़ी के ब्रेक से दो बार छेड़छाड़ हुई और फिर मेरा ऐक्सिडेंट हुआ था। मैं मरते-मरते बची और 40 दिनों बाद मैं मुंबई लौट आई और नॉर्मल लाइफ और काम में लग गई। अब एक अजीब सा वाकिया मेरी बिल्डिंग में मेरे ही फ्लैट के सामने हुआ।"

PunjabKesari
पोस्ट में आगे एक्ट्रेस ने कहा, "ये बात कान खोलकर सुन लो सब लोग, ये पक्का है कि मैं सुसाइड करने वाली नहीं हूं। और न ही मैं यहां से कहीं जाने वाली हूं। मैं यहीं रहूंगी और अपने पब्लिक करियर को फिर से शुरू करूंगी और इसे पहले से ज्यादा ऊपर लेकर जाऊंगी। बॉलीवुड माफिया, महाराष्ट्र के पुराने पॉलिटिकल सर्किट (जो अब भी अपना दबदबा रखते हैं) और बेईमान एंटी नेशनल क्रिमिनल एलिमेंट्स साथ मिलकर आम लोगों को परेशान करने का काम करते हैं।"

PunjabKesari
तनुश्री दत्ता ने लिखा, "मुझे पक्का यकीन है कि #metoo के दोषी और NGO, जिन्हें मैंने एक्सपोज किया था, इन सब के पीछे वही लोगों का हाथ है, वर्ना क्यों मुझे टारगेट और हैरस किया जाता? शर्म करो तुम लोग शर्म। मैं जानती हूं कि बहुत सारे लोग मुझे हटाने की कोशिश करेंगे, लेकिन मैं लंबे समय से इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती आई हूं। ये ढेर सारे मेंटल, फिजिकल और साइकलॉजिक हैरसमेंट हैं। ये कौन सी जगह है, जहां यंग लड़के और लड़कियां यदि अन्याय के खिलाफ खड़े होते हैं तो उन्हें प्रताड़ित किया जाता है और मार दिया जाता है?

PunjabKesari
उन्होंने आगे लिखा, "मैं चाहती हूं महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन और मिलिट्री रूल हो और केन्द्र सरकार ग्राउंड लेवल के मैटर्स पर भी अपना कंट्रोल रखे। चीजें वाकई यहां हाथ से बाहर निकल रही हैं। हमारे जैसे लोग यहां काफी परेशानी झेल रहे हैं। यहां कुछ ड्रैस्टिक होना चाहिए। आज मैं हूं, कल आप भी हो सकते हैं। मुझे लगता है कि मैंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ विषयों पर चर्चा कर कुछ लोगों को गलत तरीके से परेशान किया है। सभी अफवाहें सच होनी चाहिए, अगर मेरे जैसा कोई व्यक्ति जो किसी मामले से जुड़ा भी नहीं है, उसे इस तरह निशाना बनाया जा रहा है।"

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने लिखा, "इन सब के बावजूद मैं अपनी आध्यात्मिक साधना जारी रखूंगी और अपनी आत्मा को और मजबूत करूंगी। मैं वास्तव में नए बिजनेस और काम के अवसरों पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं और जीवन में नए सिरे से शुरुआत करना चाहती हूं। इस शहर में अब कोई कानून-व्यवस्था नहीं रही! आर्टिस्ट और सिंगल वुमन के लिए यह हमेशा सुरक्षित शहर हुआ करता था। हे कृष्ण, मेरे भाई, मेरी मदद करो।" तनुश्री की इस पोस्ट पर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे है।
 

Related News