29 APRMONDAY2024 11:08:49 AM
Nari

राम मंदिर प्रतिष्ठा कार्यक्रम मेहमानों के लिए नियम, किसे न्योता मिला और किसे नहीं !

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 09 Jan, 2024 04:56 PM

इस समय पूरे देश में राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा के उत्साह का माहौल है। दूर दूर से लोग अयोध्या पहुंच रहे हैं। इस महा-समारोह में देश के नामी लोग शामिल होने वाले हैं। 8 हजार लोगों को इनवाइट्स भेजे गए हैं जिसमें बॉलीवुड भी शामिल हैं। अभी तक तो बहुत से स्टार्स को न्योता मिल भी चुका है,  वहीं बहुत से स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें अभी तक निमंत्रण पहुंचा नहीं है। चलिए पहले आपको बताते हैं कि अब तक किन्हें इनवाइट पहुंच चुका है।

1. बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत को आमंत्रण मिल चुका है और एक्ट्रेस ने इनवाइट कार्ड की खूबसूरत वीडियो भी पोस्ट की थी। कंगना रानौत इस निमंत्रण को पाकर बहुत खुश है।

PunjabKesari

2. आलिया और रणबीर को भी इनवाइट मिल गया है लेकिन जैसे ही उन्हें ये इनवाइट मिला कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया कि वह बीफ खाते हैं इसलिए उन्हें निमंत्रण नहीं भेजा जाना चाहिए था।

PunjabKesari

3. इसके अलावा सीता मां का रोल प्ले करने वाली दीपिका चिखलिया और राम जी का रोल निभाने वाले अरुण गोविल को भी न्योता पहुंच चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

 

4. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, अनुपम खैर, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, सनी देओल, टाइगर श्रॉफ, अजय देवगन, सोनू निगम, डायेक्टर रोहित शैट्टी, संजय लीला भंसाली, राज कुमार हिरानी, निर्माता महावीर जैन, साउथ सुपरस्टार यश, प्रभास, चिंरजीवी, धनुष, ऋषभ शैट्टी जैसे कई स्टार्स को न्योता भेजा गया है।

इसके अलावा एक्टर रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी लिन लैशराम को भी निमंत्रण भेजा गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

ये तो हुए बी-टाउन सेलेब्स जिन्हें न्योता मिल गया है हालांकि अभी बहुत से नाम सामने नहीं आए हैं। वहीं देश के अमीर और फेमस बिजनेसमेन मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी को भी इनवाइट्स पहुंच गया है। इसके अलावा गौतम अडाणी, रतन टाटा, क्रिकेट दुनिया से सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, रोहित शर्मा को भी बुलाया गया है।

PunjabKesari

बता दें कि 22 जनवरी को दोपहर 12ः30 बजे राम लला के प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन होगा। सुरक्षा के कई नियम बनाए गए हैं। कार्यक्रम में पहुंचने वाले गेस्ट को भारतीय पारंपरिक कपड़ों में नजर आएंगे। पुरुष धोती,गमछा, कुर्ता-पायजामा तो महिलाएं सलवार सूट या साड़ी में जा सकती हैं। राम मंदिर द्वारा कोई ड्रेसकोड लागू नहीं किया गया है।  मेहमानों को कार्यक्रम स्थल पर सुबह 11 बजे से पहले एंट्री लेनी होगी। निमंत्रण पर जिसका नाम होगा वहीं मंदिर के अंदर प्रवेश कर सकेगा। साथ आए बॉडीगार्ड, शिष्य और सेवक को एंट्री नहीं दी जाएगी।

Related News