29 APRMONDAY2024 1:37:55 AM
Nari

16 साल कि उम्र में Amyra Dastur ने की थी मॉडलिंग से शुरूआत, जैकी चेन के साथ भी कर चुकी हैं काम!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 May, 2023 10:07 AM
16 साल कि उम्र में Amyra Dastur ने की थी मॉडलिंग से शुरूआत, जैकी चेन के साथ भी कर चुकी हैं काम!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। आज भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाना-माना नाम है, लेकिन उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है और महज 16 साल की उम्र में ही उन्होंने काम करना शुरु कर दिया था। एक्ट्रेस ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। 7 मई 1993 को मुंबई में जन्मी अमायरा ने धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की है।

PunjabKesari

मॉडलिंग से की थी करियर की शुरूआत

इसके बाद अपने एक्टर बनने का ख्वाब पालने लगीं। स्कूलिंग पूरी करने के बाद अमायरा ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। साथ में कॉलेज में भी एडमिशन ले लिया। अपने करियर की शुरुआत में अमायरा ने मॉडलिंग के कई शो किए और बाद में अमायरा ने अपने करियर की दिशा एक्टिंग की तरफ मोड़ दी। कई एड्स में नाम कमाने के बाद साल 2013 में अमायरा ने इश्क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। ये फिल्म 26  जुलाई 2013 को रिलीज हुई थी। अमायरा के साथ इस फिल्म में प्रतीक बब्बर नजर आए थे।

PunjabKesari

फ्लॉप रही थी पहली फिल्म

हालांकि ये फिल्म कोई खास कमाल नहीं कर पाई और अमायरा का डेब्यू बिगड़ गया। हालांकि एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी और जी जान से मेहनत करती रहीं। साल 2017 में अमायरा ने जैकी चेन के साथ फिल्म 'कुंग फू योगा' भी की थी।

PunjabKesari

अमायरा का ये पहला इंटरनेशनल प्रोजेक्ट था। अमायरा बॉलीवुड में 25 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के साथ साउथ सिनेमा में भी कई फिल्मों में काम किया है। अमायरा ने हिंदी के साथ तमिल तेलुगु आर दूसरी रीजनल भाषाओं की फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस अब जल्द ही बघीरा फिल्म में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म इसी साल रिलीज होने जा रही है। अमायरा लगातार एक्टिंग की दुनिया में सक्रिया है और अब तक 25 फिल्मों में काम कर चुकी हैं  और लगातार लोगों का अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रही है।

Related News