20 APRSATURDAY2024 2:17:38 PM
Nari

इंडस्ट्री के सच से बिपाशा बसु ने उठाया पर्दा, फेमस प्रोड्यूसर करता था परेशान

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 23 Aug, 2020 10:10 AM
इंडस्ट्री के सच से बिपाशा बसु ने उठाया पर्दा, फेमस प्रोड्यूसर करता था परेशान

बाॅलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से हर किसी का दिल जीता है। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्हें बुरे दौर से गुजरना पड़ा था। जी हां, ये बात तह की है जब बिपाशा बसु के करियर की शुरूआत हुई थी। वह काफी सख्त मिजाज की है इसलिए इंडस्ट्री में कोई भी उनसे बुरा व्यवहार या बदतमीजी नहीं करता था। लेकिन एक प्रोड्यूसर ने उनके साथ बदसुलूकी की थी जिसका खुलासा खुद बिपाशा ने किया है। 

PunjabKesari

प्रोड्यूसर ने की थी बदसलूकी 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बिपाशा ने बताया कि लोगों के बीच मेरी इमेज एक ऐसी लड़की थी जो किसी की बकवास नहीं सुनती। यही कारण था जो लोग मुझसे डरते थे। लेकिन एक बार मैंने एक बड़े प्रोड्यूसर की फिल्म साइन की थी। वह आगे कहती हैं कि जब वह घर आई तो उस प्रोड्यूसर का मुझे मैसेज आया। जिसमें लिखा था कि तुम्हारी स्माइल को मिस कर रहा हूं। एक्ट्रेस कहती है कि उनका ये मैसेज मुझे काफी अजीब लगा। कुछ दिन बाद उस प्रोड्यूसर ने दोबारा यही मैसेज भेजा।

PunjabKesari

गुस्से में भेजा मैसेज

बिपाशा ने आगे बताया कि फिर उन्होंने गलती से एक मैसेज उस प्रोड्यूसर को भेज दिया। जिसके बाद वो प्रोड्यूसर पीछे हट गया और दोबारा कोई मैसेज नहीं आया। दरअसल, बिपाशा अपने एक दोस्त को गुस्से में मैसेज कर रही थीं। लेकिन वो मैसेज गलती से उस प्रोड्यूसर को चला गया। जिसके बाद दोबारा उस प्रोड्यूसर का मैसेज नहीं आया। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि मैंने अपने सेक्रेटरी को कहा कि फिल्म साइन करने के लिए प्रोड्यूसर ने  जो पैसे दिए थे वो वापस कर दे।

PunjabKesari

बिपाशा ने कहा कि एक इवेंट में उस प्रोड्यूसर मुझे देखते ही अपना रास्ता बदल लिया था। तब मुझे उसे ऐसा करते देखकर काफी हंसी आई थी। गौरतलब है कि बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की है। शादी के बाद वह 5 साल काम से दूर रही थी। अब वह वेब सीरीज 'डेंजरस' में अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आने वाली है। 

Related News