01 MAYWEDNESDAY2024 9:38:42 PM
Nari

बिल गेट्स की बेटी ने की सीक्रेट वेडिंग, अरबपति ने Reception में पानी के तरह बहाया पैसा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Oct, 2021 04:05 PM
बिल गेट्स की बेटी ने की सीक्रेट वेडिंग, अरबपति ने Reception में पानी के तरह बहाया पैसा

सोफ्टवेयर कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिल गेट्स की बेटी को अपना हमसफर मिल गया है। दुनिया के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में शामिल  बिल गेट्स की  सबसे बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स ने ब्वॉयफ्रेंड नायल नासर के साथ शादी कर ली है। बताया जा रहा है कि इस शादी में अब तक 15 करोड़ रुपए  खर्च कर दिए गए  हैं। 

PunjabKesari
जेनिफर ने 30 वर्षीय घुड़सवार नायल नासर से  प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हाे रही हैं। बताया जा रहा है  दोनों एक दूसरे को साल 2017 से डेट कर रहे थे, पिछले साल जनवरी में सगाई कर ली थी। इस कपल ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था। इसके बाद रिसेप्शन रखा गया, जहां सिर्फ करीबी रिश्तेदारों और दोस्त शामिल हुए थे।  रिसेप्शन में  बिल गेट्स ने जेनिफर के साथ  ‘कैन यू फील द लव टूनाइट’ गाने पर डांस भी किया।

PunjabKesari

शादी का समारोह न्यूयॉर्क के नॉर्थ सलेम में परिवार की 142 एकड़ की संपत्ति में हुआ।शादी के वायरल हो रही तस्वीरों में देख सकते हैं कि- जेनिफर गेट्स ने कस्टम वैरा वैंग फुल-स्लीव गाउन कैरी किया हुआ था, जिसमें बारिक कढ़ाई का काम है। इसके अलावा दूल्हे ने काले रंग के टक्सीडो के साथ सफेद रंग की शर्ट के ऊपर बो-टाई कैरी किया है। 

PunjabKesari

जेनिफर गेट्स को 8 ब्राइड मेट्स ने मिलकर तैयार किया था। नासर की बात करें तो वह  मिस्र के एक प्रोफेशनल घुड़सवार हैं। वे अब तक कई बड़े कॉम्पीटिशन में हिस्सा ले चुके हैं।  नासर ने 2013, 2014 और 2017 में इंटरनेशनल फेडरेशन फॉर इक्वेस्ट्रियन स्पोर्ट्स (FEI) वर्ल्ड कप फाइनल के लिए क्वालीफाई किया था।  

PunjabKesari

बिल गेट्स  ने कुछ  दिनों पहले ही  अपनी पत्नी से अलग होने का ऐलान किया था। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- अपने रिश्ते पर काम करने के बाद हमने ये शादी खत्म करने का फैसला लिया है. 27 सालों में हमारे तीन बच्चे हुए जिन्हें हमने पालकर बड़ा किया. हमने एक फाउंडेशन बनाया है जिसमें लोगों के स्वास्थ्य और अच्छे जीवन के लिए काम किया जाता है. हम इस मिशन के लिए आज भी एक जैसी सोच रखते हैं और आगे भी साथ काम करेंगे। 
 

Related News