25 APRTHURSDAY2024 8:20:08 PM
Nari

Bigg Boss 15: राखी ने लगाई Tejasswi-Karan के रिश्ते में आग, एक्टर बोला- 'कुछ तो शर्म कर ले...'

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 23 Dec, 2021 11:57 AM
Bigg Boss 15: राखी ने लगाई Tejasswi-Karan के रिश्ते में आग, एक्टर बोला- 'कुछ तो शर्म कर ले...'

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इस समय बिग बॉस 15 के घर में कंटेस्टेंट हैं और वे अक्सर अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। शो में दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपनी पसंद शेयर की थी और करण ने उन्हें अपने प्यार की निशानी के रूप में एक हार भी गिफ्ट किया था। मगर, पिछले कुछ दिनों से दोनों कंटेस्टेंट्स के बीच चीजें खराब हो गई हैं क्योंकि वे एक-दूसरे से लड़ते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, बिग बॉस 15 में इन दिनों टिकट टू फिनाले के लिए टास्क चल रहा है। बता दें कि राखी सावंत पहले ही फाइनल में अपनी जगह बना चुकी हैं। हालांकि सभी फाइनलिस्ट टिकट पाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन इसी बीच तेजस्वी और करण के बीच कुछ अनबन हो गई और दोनों एक-दूसरे से बहस करते हुए नजर आएं।

राखी सांवत ने लगाई आग

एपिसोड के नए प्रोमो में देखने को मिला कि राखी सावंत तेजस्वी को कहती हैं, "करण मुझसे कह रहा है कि तू तेजा को जिता रही हैं मुझे क्यों नहीं जिता रही।" बस राखी की यह बात सुनकर तेजस्वी गुस्से में भड़क उठती है और करण से लड़ने लगती है। तेजस्वी गुस्से में करण को कहती हैं, "साफ दिख रहा है कि तुम्हें मेरे टास्क जीतने से प्रॉब्लम हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

तेजस्वी और करण में हुई जोरदार बहस

इसपर करण तेजस्वी को समझाने की कोशिश करते हैं कि तू मुझ पर शक कर रही है, ये लोग अब मुझसे ज्यादा हो गए।" फिर तेजस्वी गुस्से में कहती हैं, "मैं उनके लिए खेलूंगी जो मेरे लिए खेलेगा।" ये सुनने के बाद करण तालियां बजाते हुए कहते हैं, "राखी सावंत सच्ची है और मैं तेरे लिए झूठा हूं। शर्म कर ले थोड़ी सी..." इसके बाद दोनों एक कोने में बैठकर रोते हुए भी दिखाई दिए।

बहन के समर्थन में आया तेजस्वी का भाई

अब तेजस्वी प्रकाश के भाई भी अपनी बहन के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने कहा, "वह पहले दिन से ही अपने "लोगों" के साथ खड़ी है। और जब वह अपने लिए स्टैंड लेती है, तो उसे कचरा कहा जाता है! यह कितना उचित है? अगर हम इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करने से पहले सोच सकते हैं तो... वह मेरी बहन है, एक बेटी है, एक औरत है! आइए गरिमा बनाए रखें! #TejasswiPrakash #TejasswiIsTheBoss !!!!!"।

खैर, अब बिग बॉस में आगे और कितने हंगामे देखने को मिलेंगे यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

Related News