29 APRMONDAY2024 6:24:28 AM
Nari

भुवन बाम ने अश्लील कॉमेडी से पहाड़ी लड़कियों को किया  शर्मिंदा, अब मांगी हाथ जोड़कर माफी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Apr, 2022 11:33 AM
भुवन बाम ने अश्लील कॉमेडी से पहाड़ी लड़कियों को किया  शर्मिंदा, अब मांगी हाथ जोड़कर माफी

कुछ लोगों को कामयाबी रास नहीं आती , तभी तो वह कुछ भी कहने से डरते नहीं हैं। अपने बयान को लेकर बड़ा विवाद पैदा करने वालों की लिस्ट में  भुवन बाम का नाम भी शामिल हो गया है। यूट्यूब के जरिए पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके भुवन  ने पहाड़ी लड़कियों पर विवादित बयान दिया था, जिसका विरोध करते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग ने उनके खिलाफ एक्शन लिया। 

PunjabKesari
दरअसल यूट्यूबर ने हाल ही में  अपने यूट्यूब चैनल ‘बीबी की वाइन्स’ में एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें पहाड़ी महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी की गई थी। लेखक आशीष नौटियाल ने वीडियो का एक अंश साझा किया, जिसमें भुवन द्वारा निभाया गया एक किरदार शूट के लिए एक ऑटोमैटिक मॉडल की मांग करता हुआ दिखाई दे रहा है। जब वह एक मॉडल के लिए पूछने के लिए एक ‘डीलर' को बुलाता है, तो बातचीत में डबल मीनिंग रेफरेंस दिया जाता है। 

PunjabKesari

 वीडियो में भुवन का कैरेक्टर अपने दोस्त से पूछ रहा है "पहाड़न है, कितना देती है? पहाड़ी महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी करने के विरोध में राष्ट्रीय महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस कमिश्मर को लेटर लिखकर कार्रवाई के लिए कहा। इतना ही महिला आयोग ने भारत सरकार के इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी मंत्रालय को भी भुवन के खिलाफ एक्शन लेने के लिए कहा। 

PunjabKesari
विवाद बढ़ता देख भुवन ने सार्वजनिक रूप से हाथ जोड़कर माफी मांगी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा-  ‘मुझे जानकारी मिली कि मेरे वीडियो के उस पार्ट से कुछ लोग हर्ट हुए हैं। मैंने वीडियो को एडिट कर उस पार्ट को हटा दिया है. जो लोग मुझे जानते हैं, वह यह भी जानते हैं कि मैं महिलाओं की कितनी इज्जत करता हूं। इस वीडियो के माध्यम से मेरा किसी को दुख पहुंचाने का मकसद नहीं था। मैं सभी से माफी मांगता हूं। 

PunjabKesari

दरअसल  लेखकअद्वैत कला ने वीडियो की आलोचना करते हुए एक ट्वीट शेयर किया था और लिखा था, "यह हास्य नहीं है - यह अश्लील महिला विरोधी कचरा है जो महिलाओं और विशेष रूप से पहाड़ी महिलाओं को दर्शाता है। इस पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्वीट किया कि उन्होंने दिल्ली पुलिस आयुक्त को इस मामले में 'सख्त कार्रवाई' करने के लिए लिखा था।

Related News