02 MAYTHURSDAY2024 7:15:16 PM
Nari

रैंप पर  भूमि पेडनेकर ने चली ऐसी चाल, लोग बोले- "कम कॉन्फिडेंस, बैड वॉक, फनी एक्सप्रेशन"

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Jul, 2023 04:14 PM
रैंप पर  भूमि पेडनेकर ने चली ऐसी चाल, लोग बोले-

यह तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक भूमि पेडनेकर ने  फैट टू फिट होने का सफर बहुत से आसानी से पार कर लिया था। 'दम लगा के हईशा' में बेहद मोटी औरत दिखने वाली भूमि आज अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती है। हालांकि इन  दिनों वह फिर से अपनी बॉडी को लेकर निशाने पर आ गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


दरअसल कल शाम इंडिया कॉउचर वीक 2023 में  भूमि जाने-माने डिजाइनर वरुण बहल के लिए शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर उतरी थी। गोल्डन कलर का थाई-हाई स्लिट ड्रेस में उनका लुक देखने लायक था। सह कहना गलत नहीं होगा कि इस आउटफिट में वह काफी हॉट लग रही थी। 

PunjabKesari

भूमि के आउटफिट में एक स्टनिंग ब्लाउज शामिल था, जिसमें स्ट्रैपी स्लीव्स थीं, इसे लंबी ट्रेल्स वाली थाई-हाई स्लिट स्कर्ट के साथ जोड़ा था।  बोल्ड स्मोकी आईज, पिंक लिप्स, ब्लश्ड चीक्स, लहराते खुले बाल और मैटेलिक हील्स भूमि के लुक को पूरा कर रहे थे।

PunjabKesari
इसके साथ ही भूमि ने स्टेटमेंट ज्वैलरी और बोल्ड स्मोकी आई मेकअप से खुद को निखारा था। इवेंट से उनके कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई है, जिसे देखकर फैंस उनकी जमकर तरीफें कर रहे हैं तो वहीं कुछ  उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari
लोगों का कहना है कि  मोटापा छिपाने के लिए  भूमि सांस रोक रही है। कुछ को उनकी वॉक भी पसंद नहीं आई। एक यूजर ने लिखा- मैं नॉर्मल में इससे बेहतर चल लेती हूं, ये तो रोड साफ करके आ रही है.."। एक अन्य ने लिखा- "कम कॉन्फिडेंस, बैड वॉक, फनी एक्सप्रेशन, कोई मॉडल फिगर नहीं।" कुछ ने तो उन्हें आंटी तक कह डाला।

Related News