05 JULSUNDAY2020 9:43:52 PM
Nari

मां बनना चाहती है भारती, कहा- बेबी प्लानिंग मुश्किल है

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 May, 2020 10:39 AM
मां बनना चाहती है भारती, कहा- बेबी प्लानिंग मुश्किल है

कोरोना वायरस के कहर से अभी तक लोगों को राहत नहीं मिली है। आम लोगों से लेकर बाॅलीवुड हस्तियां तक घर में बंद हैं। इसी बीच कोरोना ने कॉमेडियन भारती सिंह की प्लानिंग पर पानी फेर दिया है। दरअसल, भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया शादी के 3 साल बाद बेबी प्लानिंग कर रहे थे, तो कोरोना ने उनके प्लान पर पानी फेर दिया। 

Haarsh Limbachiyaa - Biography, Height & Life Story | Super Stars Bio

एक इंटरव्यू में भारती और हर्ष ने इस बात का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि साल 2020 में वह बेबी प्लानिंग करेंगे। लेकिन कोरोना के चलते अभी वह इसके बारे में सोच भी नहीं सकते हैं। भारती ने टेलीचक्कर से बातचीत में कहा, "हां, मैं मां बनना चाहती हूं। बल्कि, हर्ष और मैंने इस साल बेबी करने की प्लानिंग कर रखी थी। सोचा था कि 2020 में 20-20 खेल लूं। लेकिन अब इस पर ब्रेक लगाने की जरूरत आन पड़ी है। वह भी कोरोना की वजह से। मैं रिस्क नहीं ले सकती।" 

Bharti Singh: My mother wanted to abort me - Times of India

भारती ने आगे कहा कि इस टेंशन में बेबी प्लान नहीं कर सकती। मैं चाहती हूं कि बेबी एक हेल्दी माहौल में आए। इस समय तो हॉस्पिटल जाने में ही इतना खतरा है और एक बार अगर आप प्रेग्नेंट हो गए तो आपको रेगुलर चेकअप कराने हॉस्पिटल जाना ही पड़ेगा। मुझे लगता है कि एक साल बाद ही हम इसकी प्लानिंग कर सकते हैं। मैं नहीं चाहती कि बेबी की हेल्थ को मैं खतरे में डालूं।"

Bharti Singh Reveals The Truth About Husband Haarsh Limbachiyaa's ...

बता दें भारती और हर्ष की लवस्टोरी की शुरुआत ‘कॉमेडी सर्कस’ के सेट से हुई थी। 7 साल के एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने साल 2017 दिसंबर में शादी कर ली। लॉकडाउन के दौरान भी भारती और हर्ष एक ऑनलाइन शो 'हम तुम और क्वारेंटाइन' से अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। 

Related News