02 DECWEDNESDAY2020 5:33:38 AM
Nari

ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार, कबूली गांजा लेने की बात

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 21 Nov, 2020 08:52 PM
ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार, कबूली गांजा लेने की बात

भारती सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं। आज एनसीबी ने जहां भारती सिंह के घर छापेमारी की थी और इस छापेमारी में कॉमेडियन के घर से ड्रग्स भी बरामद किया गया था। वहीं अब हाल ही में खबरें आ रही हैं कि भारती सिंह को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं और उनके पति हर्ष लिंबाचिया से पूछताछ की जा रही है। जी हां मीडिया रिपोर्टस की मानें तो भारती और उनके पति से पहले पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर एनसीबी ने पूछताछ की गई थी। 

PunjabKesari

पूछताछ के बाद हुई गिरफ्तारी 

खबरों की मानें तो भारती सिंह से पूछताछ की गई और इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। खबरों की मानें तो एनसीबी की टीम ने भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद किए हैं। वहीं ड्रग्स बरामद होने के बाद एनसीबी ने दोनों को समन भेजा था जिसके बाद दोनों से पूछताछ की गई। 

 गांजा लेने की बात कबूल की

सूत्रों की मानें तो भारती और उनके पति हर्ष से अलग-अलग कमरों में बैठकर पूछताछ की गई थी। भारती और उनके पति ने इस बात को कबूल किया है कि उन्होंने गांजा कंज्यूम किया है वहीं हर्ष भी साथ में गांजा कंज्यूम करते थे। वहीं अब खबरें ये भी आ रही हैं कि भारती को अब मेडिकल के लिए भेजा जाएगा आपको बता दें कि छापेमारी में  86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। 

Related News