27 APRSATURDAY2024 9:53:28 PM
Nari

बॉलीवुड बैस्ट बहनें! हर मुश्किल में खड़ी होती हैं एक-दूसरें के साथ

  • Updated: 04 Apr, 2017 05:24 PM
बॉलीवुड बैस्ट बहनें! हर मुश्किल में खड़ी होती हैं एक-दूसरें के साथ

रिलेशनशिप: बॉलीवुड में एक्ट्रैस के बीच हमेशा फाइट का दौर चलता रहता है। भले ही वह आपस में एक-दूसरें से जाहिर न करती है लेकिन अंदर ही अंदर एक-दूसरे के प्रति ईर्ष्या की भावना जरूर रखती है। वहीं बॉलीवुड की कई हीरोइनों की अपनी बहनों के साथ काफी अच्छी  बॉन्डिंग दिखती है। इतना ही नहीं ये बॉलीवुड बहनें एक-दूसरे के लिए जान तक देने को तैयार रहती है। आज हम आपको इन्हीं बहनों के अटूट प्यार के बारे में बताएंगे, जो हर भाई-बहन के बीच होना चाहिए। 


1. करिश्मा-करीना 

इन दोनों बहनों का प्यार सभी के लिए मासल बना हुआ है। करिश्मा अपनी छोटी बहन करीना पर जान छिड़कती है। आपने भी अक्सर दोनों बहनों को एक-साथ देखा होगा। 

2. शिल्पा-शमिता शेट्टी 

भले ही शमिता शेट्टी अपनी बहन जैसे पॉप्युलर न हो लेकिन इन दोनों के बीच प्यार काफी है। शिल्पा अपनी बहन हर इवेंट पर अपने साथ रखती है। वहीं शमिला अपने जीजा के साथ अच्छी बॉन्डिंग रखती है। 

3. मलाइका-अमृता अरोड़ा 

आइटम नंबर से बॉलीवुड पर राज़ करने वाली मलाइका अपनी छोटी बहन अमृता को जान से भी ज़्यादा चाहती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने कहा था कि बहन मेरे लिए काफी मायने रखती है। 

4.  ईशा-अहाना देओल 

भले ही यह बहने बॉलीवुड पर अपनी छाप न बना पाई हो लेकिन दो बहनों के रिश्ते में इन्होंने काफी गहरी जगह बनाई है। ईशा अपनी बहन को बहुत प्यार करती है और उसे पूरा-पूरा सपोर्ट भी करती है। 

5. टि्वंकल-रिंकी खन्ना 

टि्वंकल काम से ज्यादा अपने परिवार अहमियत देती हैं। अपनी छोटी बहन रिंकी को वह बेहद प्यार करती है और रिंकी भी अपनी लाइफ का हर फैसला टि्वंकल से पुछकर ही करती है। यह दोनों बहने अपने बच्चों के साथ खूब हॉलिडे एंजॉय करती है।  

6. खुशी- जाह्नवी कपूर

इन दोनों बहनों के बीच भी बेहद प्यार है। अगर इनकी मां श्रीदेवी की बात करें तो वह भी अपनी फैमिली का ज्यादा अहमियत देती है। खुशी- जाह्नवी अक्सर एक-साथ दिखाई देती है। 
 

Related News