29 APRMONDAY2024 12:09:52 AM
Nari

एक तरफ बहन की शादी, दूसरी तरफ Zomato का अकॉउंट ब्लॉक...इस डिलीवरी एजेंट का दुख सुन भर आएंगी आंखें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Mar, 2024 12:55 PM
एक तरफ बहन की शादी, दूसरी तरफ Zomato का अकॉउंट ब्लॉक...इस डिलीवरी एजेंट का दुख सुन भर आएंगी आंखें

आम इंसान अपना घर चलाने के लिए क्या कुछ नहीं करता है। पर कई बार कड़ी मेहनत के बावजूद इंसान को वो नहीं मिलता जिसका वह हकदार होता है, ऐसे में वह बुरी तरह से टूट जाते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला है Zomato का डिलीवरी एजेंट के साथ जो बेहद ही परेशानी का सामना कर रहा है। उसकी हालत देखकर किसी का भी दिल पसीज जाए।

PunjabKesari
दरअसल दिल्ली के जीटीबी नगर में जोमैटो डिलीवरी एजेंट इधर- उधर परेशान घूमता दिखाई दिया। उसकी उदासी की वजह पूछने पर उसने  ने जो बताया वह काफी दिल दुखाने वाले थे। सोहम भट्टाचार्च नाम के शख्स ने इस डिलीवरी एजेंट की तस्वीर शेयर कर लिखा-इस लड़के का दावा है कि कुछ ही दिनों में इसकी बहन की शादी है और जोमैटो ने इसका अकॉउंट ब्लॉक कर दिया है। वह जीटीबी नगर के पास खड़ा रो रहा है और लोगों से पैसे मांग रहा है। 

PunjabKesari

पोस्ट में बताया गया कि-  उसने कुछ नहीं खाया है और वह बहन की शादी के लिए पैसे जुटाने में लगा हुआ है। ऐसे में लोगों से अपील की जा रही है कि इस लड़के की मदद करें और इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा वायरल करें। अब तक लाखों लोग इस पोस्ट को देख चुके है, मामला सामने आने के बाद से जोमैटो का भी रिएक्शन सामने आया है।

PunjabKesari
जोमैटो ने लिखा, 'हम अपनी डिलीवरी एजेंट्स की कीमत अच्छे से समझते हैं, हम ये आश्वासन देते हैं कि हम इस मुद्दे को गंभीरता से लेंगे। हमारे लिए डिलीवरी पार्टनर ग्राहक जितना ही जरूरी हैं.'। लोग इस लड़के की हालत देखकर काफी परेशान हो गए हैं और उसकी हरसंभव मदद करने की कोशिश में लगे हैं। वहीं सोहम ने पोस्ट के एक कमेंट में ये भी बताया है कि इस शख्स ने अब रैपिडो के लिए काम करना शुरू किया है ताकि वह शादी के लिए पैसे जुटा सके।

Related News