29 APRMONDAY2024 6:46:36 PM
Nari

कोई डिजाइनर कपड़े या डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं...सस्ते में निपटाई इन बॉलीवुड सेलेब्स ने शादी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 30 Mar, 2024 05:36 PM
कोई डिजाइनर कपड़े या डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं...सस्ते में निपटाई इन बॉलीवुड सेलेब्स ने शादी

हाल ही में अनंत अंबानी की ग्रेंड प्री- वेडिंग सेरेमनी ने सब के होश उड़ा दिए। यहां पर हॉलीवुड से रिहाना जैसे स्टार्स परफॉर्म करने आए थे। खूब सारा पैसा लुटाया गया था। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ग्रेंड वेडिंग देखना तो आम बात है, पर फिर ऐसे भी बहुत सारे सेलेब्स हैं जिन्होंने कम पैसों में 7 फेरे लिए। आइए हम आपको बताते हैं उनके बारे में...

रणबीर- आलिया ने साल 2022 में अपने घर में ही शादी कर ली थी। न कोई डेस्टिनेशन वेडिंग और न ही कोई लंबी गेस्ट लिस्ट। इस रॉयल कपल ने अपने परिवार के सदस्यों के बीच बहुत ही सादगी से सात फेरे लिए थे।

PunjabKesari

एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी अपने गांव जाकर डायरेक्टर आदित्य धर संग शादी की। यामी ने तो मेकअप भी खुद किया था और शादी में जो साड़ी पहनी थी वो उनकी मां की थी। उन्होंने बहुत ही सादगी से शादी की और करोड़ों रूपये बचाए।

PunjabKesari

बॉलीवुड के अन्ना की बेटी अथिया शेट्टी की शादी में महज 70 लोग ही बुलाए गए थे। सुनील शेट्टी ने अपने बेटी के शादी का इवेंट खंडाला स्थित अपने बंगले में रखा था और सिंपल साउथ इंडियन खाना मेहमानों को सर्व किया था।

PunjabKesari

फरहान अख्तर और शिबानी की शादी का बजट भी काफी कम था। दोनों ने फरहान के खंडाला वाले बंगले में परिवार वाले की सामने शादी की और दुल्हा- दुल्हन के कपड़े भी डिजाइनर नहीं थे।

PunjabKesari

शाहिद-मीरा ने दिल्ली के एक फॉर्म- हाउस में शादी की थी। इसमें उन्होंने ज्यादा कोई तम- झम नहीं किया था और बस कुछ ही खास दोस्तों को बुलाया गया था।

PunjabKesari

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने गुरुद्वारे में सिंपल शादी की थी। 

PunjabKesari

Related News