25 APRTHURSDAY2024 2:01:43 AM
Nari

साल 2020 में किसने क्या पहन कर ली 'वाहावाही' और कौन हुई Troll, 2020 फैशन पर डालिए एक नजर

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 Jan, 2021 10:50 AM
साल 2020 में किसने क्या पहन कर ली 'वाहावाही' और कौन हुई Troll, 2020 फैशन पर डालिए एक नजर

बीते साल कई एक्ट्रेस का फैशन लाइमलाइट में रहा जिनमें टीवी एक्ट्रेस हिना खान टॉप पर रही। मगर कुछ अपने Best और Worst फैशन को लेकर भी चर्चा में आई। चलिए आज हम आपको दिखाते है पिछले साल की Best और Worst ड्रेसेज जिनके जरिए कुछ एक्ट्रेस ने खूब वाह-वाही बटोरी तो कुछ को बेइज्जती सहनी पड़ी। चलिए पहले साल 2020 की Worst ड्रेस पर नजर डाल लेेते हैं। 

PunjabKesari

भई, Worst ड्रेसेज में तो मलाइका अरोड़ा का नाम सबसे ऊपर रहता हैं। पिछले साल रीमा जैन के बेटे अरमान जैन की रिसेप्शन में उनके साड़ी लुक को जमकर ट्रोल किया गया। साड़ी तो बोल्ड थी लेकिन लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई।

PunjabKesari

मलाइका की ब्लैड ड्रेस पर भी खूब बवाल हुआ। लोगों ने उनके डीप क्लीवेज ड्रेस को लेकर खूब ताने मारे। 

PunjabKesari

बेबो का स्टाइल भी Worst लिस्ट में शामिल रहा। जी हां, जहां पहले उनकी प्रेग्नेंसी स्टाइल की खूब चर्चा हुई वहीं अब उनके कपड़ों को लोगों ने जमकर ट्रोल किया। 

PunjabKesari

जबकि पिछले साल फिल्मफेयर अवार्ड शो के पहले नॉमिनेशन नाइट में नुसरत भरूचा के बोल्ड आउटफिट को देखते ही यूजर भड़क गए। 

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा अपने ग्रेमी अवॉर्ड लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रही। उनकी हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस देखकर यूजर्स ने उनपर जमकर गुस्सा निकाला। चलिए डालते है उनकी ड्रेस पर नजर...

PunjabKesari

Worst ड्रेस की लिस्ट में सबसे आखिरी लुक जो थी वो दिशा पाटनी की रही जोकि बोल्ड लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है। पिछले साल उनका यह अजीबो-गरीब स्वेट शर्ट वाला स्टाइल खूब ट्रोल हुआ। 

PunjabKesari

चलिए अब डालते है साल 2020 की Best ड्रेसेज पर नजर..

PunjabKesari

भई, इस लिस्ट में सबसे पहला नाम तो बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का रहा हैं जिन्होंने भाई की शादी में एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनी और साल 2020 की बेस्ट फैशन दीवा भी कहलाई। फिर बात उनके लहंगे से लेकर उनकी साड़ी की क्यों ना हो, उनके हर ड्रेसअप को खूब पसंद किया गया।

PunjabKesari

बात नोरा फतेही की करें तो उनकी बोल्डनेस पूरा साल चर्चा में रही। कभी वेस्टर्न तो कभी ट्रेडीशनल वियर में।

PunjabKesari

पिछले साल अगर उनकी सबसे ज्यादा जो लुक लोगों को पसंद आई तो वो उनकी बेल्ट स्टाइल साड़ी और उनका गाउन जिन्हें 2020 की बेस्ट ड्रेसेज कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। 

PunjabKesari

टीवी एक्ट्रेस हिना खान के ब्लैक एंड व्हाइट गाउन ने भी लोगों को खूब इम्प्रेस किया जबकि साल 2020 के आखिर में हिना ने अपने पिंक लहंगे और मैचिंग शेड्स से खूब लाइमलाइट बटोरी। 

PunjabKesari

बात फैशन की हो और उर्वशी कैसे पीछे रह जाए।

PunjabKesari

वैसे तो पिछले साल उर्वशी का हर एक लुक पसंद किया गया लेकिन नेहा कक्कड़ की शादी में उनका लहंगा खूब चर्चा में रहा जिसकी कीमत भी लाखों में थी। 

PunjabKesari

जाह्नवी कपूर की येलो साड़ी खूब सुर्खियों में रही जिसे फैंस ने पसंद भी बड़ा किया।

Related News