27 APRSATURDAY2024 7:04:48 AM
Nari

Miss World 2024: रेड कार्पेट पर बी-टाउन दीवाज का जलवा, स्टाइलिश लुक में ढाया कहर

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 Mar, 2024 12:42 PM
Miss World 2024: रेड कार्पेट पर बी-टाउन दीवाज का जलवा, स्टाइलिश लुक में ढाया कहर

बीती रात 71वें मिस वर्ल्ड पेजेंट प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले रखा गया था। फिनाले का आयोजन मुंबई के जियो कन्वेंशन सेंटर में किया गया था। ग्रैंड फिनाले के शानदार इवेंट में भारत का प्रतिनिधित्व सिनी शेट्टी ने किया और ग्रैंड फिनाले को जज 12 जजों के पैनेल ने किया जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और पूजा हेगड़े भी शामिल थी। कृति और पूजा हेगड़े के अलावा भी कई सारी बी-टाउन दीवाज इवेंट में नजर आए। रेड कार्पेट से कुछ हसीनाओं का लुक भी सामने आया हैं जिसमें वह स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं। 

एक्ट्रेस कृति सेनन ग्रीन कलर के ऑफ शॉल्डर गाउन में दिखी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स और हील्स कैरी की। बालों में लूज बन बनाकर और डॉर्क मेकअप के साथ कृति ने अपना लुक कंप्लीट किया।

PunjabKesari

पूजा हेगड़े इवेंट में पर्पल सेक्विन गाउन में नजर आई। गाउन के साथ एक्ट्रेस ने डॉर्क मेकअप, बालों में हल्के लूज कर्ल डाले हुए वह भी काफी प्यारी लगी।   

PunjabKesari

रुबिना दिलैक ब्लू कलर के हाई स्लिट गाउन में नजर आई। इसके साथ रुबिना ने मैचिंग ईयररिंग्स वियर किए।हाई पोनी और डॉर्क मेकअप में वह भी बाकी बी-टाउन हसीनाओं को टक्कर देती नजर आई।  

PunjabKesari

मानुषी चिल्लर ने इवेंट में सिल्वर शिमरी आउटफिट में दिखी। ऑफ शॉल्डर ब्लाउज के साथ मैचिंग स्कर्ट और ओपन हेयर्स में मानुषी का लुक भी देखने लायक था। डॉर्क मेकअप और सिंपल नेकलेस के साथ मानुषी ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

सोनाक्षी सिन्हा रेड गाउन में नजर आई। सिंपल ईयररिंग्स और बालों को खुला छोड़ असली सोना ने अपना लुक सिंपल सॉबर ही रखा। 

PunjabKesari

जन्नत जुबैर पिंक कलर के ऑफ शॉल्डर में नजर आई। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ग्लव्स वियर किए। कानों में सिल्वर लॉन्ग ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप के साथ जन्नत भी काफी प्यारी लगी। 

PunjabKesari

अर्चना गौतम ऑफ शॉल्डर ब्लैक गोल्डन कलर के गाउन में दिखी। इसके साथ उन्होंने छोटे-छोटे ईयररिंग्स और बालों में पोनी बनाकर अर्चना भी बाकी बी-टाउन हसीनाओं को टक्कर देती दिखी। 

PunjabKesari

नायरा बनर्जी ब्लैक सिल्वर नेट गाउन में दिखी। गोल्डन ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और हाथों में बैग लिए नायरा सिंपल सॉबर लुक में भी कहर ढाती हुई दिखी। 

PunjabKesari

मनारा चोपड़ा सिल्वर कलर के हाई स्लिट गाउन में दिखी। छोटे-छोटे ईयररिंग्स, बालों को हल्का खुला छोड़ और मैचिंग हील्स के साथ मनारा ने अपना लुक कंप्लीट किया।

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी इवेंट में नजर आई। मधु चोपड़ा येलो कलर की साड़ी में दिखी। गले में नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप में वह भी काफी खूबसूरत दिखी। 

PunjabKesari

Related News