05 MAYSUNDAY2024 7:41:04 PM
Nari

Kartik Aaryan के घर पहुंचे सेलेब्स, Sara रैड सूट में लगी स्टनिंग तो Mrunal के फैन हुए लोग

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 21 Sep, 2023 06:05 PM
Kartik Aaryan के घर पहुंचे सेलेब्स, Sara रैड सूट में लगी स्टनिंग तो Mrunal के फैन हुए लोग

बॉलीवुड सितारे इस समय गणपति उत्सव का जश्न मना रहे है। कार्तिक आर्यन के घर भी गणपति बप्पा पधारे हैं और बीटाउन स्टार्स बप्पा दर्शन की लिए उनके घर पहुँचे। स्टार्स की देसी वाइब्ज़ देखकर फ़ैंस भी खुश हैं। चलिए देखते हैं कार्तिक के घर कौन-कौन पहुँचा?

शुरू करते हैं सारा अली खान से जो डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ कार्तिक के घर बप्पा दर्शन करने पहुँची। सारा ने रेड सूट पहना था जिसके साथ मैचिंग दुपट्टा और पलाजो था। टाइट हेयर बन के साथ सारा ने बड़े साइज के ईयररिंग्स पहने ।सारा की हर लुक की तरह फैंस को उनकी ये लुक भी पसंद आई । मनीष भी ब्लू कुर्ते और वाइट लूज पायजमे में दिखे। 

PunjabKesari

रवीना की बेटी राशा भी कार्तिक की घर पहुँची। राशा ने पिस्ता ग्रीन सूट पहना था जो उन पर बहुत सुंदर लग रहा था। 

PunjabKesari

मृणाल ठाकुर भी ग्रीन ड्रेस में ही दिखी। मृणाल ने डार्क बॉटल ग्रीन फुल्ल स्लीवस ब्लाउस के साथ पेस्टल ग्रीन साड़ी वियर की और बालों में गजरा लगाया था। मृणाल का देसी लुक यूज़र्स को बहुत पसंद आया। 

PunjabKesari

एकता कपूर भी कॉर्तिक के घर पहुँची।एकता ने सूट तो सुंदर पहना था लेकिन एकता के स्लिपर देख फ़ैंस फिर निराश हो गये कि वो अपने फ़ुटवियर क्यों नहीं बदलती। 

PunjabKesari

कबीर खान भी वाइफ मिनी माथुर के साथ पहुँचे। मिनी ने नेट की साड़ी पहनी थी जिसके बॉर्डर पर मल्टीकलर पट्टी लगी थी।

PunjabKesari

इसके अलावा टी सिरीज ओनर भूषण कुमार, जैकी भगनानी, सिद्धार्थ आनंद, रोहित धवन, जैसे और भी कई सेलेब्स कार्तिक के घर बप्पा के दर्शन करने पहुँचे। 

वही डेज़ी शाह के घर भी बप्पा पधारे थे और कल शाम डेज़ी ने बप्पा को विदाई थी। कल शाम गणपति विसर्जन के समय डेज़ी येलो सूट में दिखी जिस पर फ़्लोरल प्रिंट था।

विक्की कौशल अपने पेरेंट्स और ईशा देओल, लाल बागचा राजा के दर्शन करने पहुँचे। काफी भीड़ में विकी पेरेंट्स को सम्भालते नजर आए। वही ईशा ग्रीन साड़ी में नजर आई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 

Related News