06 MAYMONDAY2024 10:49:10 AM
Nari

दुर्गा पूजा में शामिल हुई बी-टाउन हसीनाओं ने ढाया कहर, ट्रेडिशनल लुक में बटौरी Limelight

  • Edited By palak,
  • Updated: 21 Oct, 2023 05:26 PM
दुर्गा पूजा में शामिल हुई बी-टाउन हसीनाओं ने ढाया कहर, ट्रेडिशनल लुक में बटौरी Limelight

नवरात्रि के साथ-साथ पूरे देश में दुर्गा पूजा का आयोजन भी धूमधाम के साथ किया जा रहा है। सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बी-टाउन हसीनाएं भी इस पूजा में एक से बढ़कर एक लुक में नजर आ रही हैं। हाल ही में दुर्गा पूजा पंडाल में कई सारी बी-टाउन हसीनाएं मां के दर्शन करने पहुंची। पूजा में काजोल, उनकी बहन तुनीषा, इशिता दत्ता, सुमोना चक्रवर्ती, हेमा मालिनी और ईशा देओल समेत कई एक्ट्रेस पूजा में नजर आई। तो चलिए डालते हैं सबके लुक पर एक नजर.... 

काजोल 

सबसे पहले बात करते हैं काजोल की। एक्ट्रेस डार्क पिंक साड़ी पहनकर पंडाल में पहुंची। मैचिंग ब्लाउज, बालों में गुलाबी रंग के फूलों से बना गजरा, कानों में झूमके, बालों में बन और डॉर्क मेकअप में काजोल बहुत ही सुंदर लग रही थी। 

PunjabKesari

रानी मुखर्जी 

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आईवरी गोल्डन साड़ी में एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही थी। गले में ऑरेंज नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स, बालों में बन और डॉर्क मेकअप के साथ रानी ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

तुनीषा मुखर्जी 

काजोल की बहन तुनीषा मुखर्जी येलो कलर के लाइटवेट लहंगे में काफी प्यारी लग रही थी। मैचिंग दुपट्टा, स्लीव्लेस मैचिंग ब्लाउज, मांग में सिंदूर, बालों में फूल लगाकर उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

सुमोना चक्रवर्ती 

एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती व्हाइट ऑर्गेंजा साड़ी में दिखी। इसके साथ उन्होंने पिंक कलर का ब्लाउज पहना। माथे पर बिंदी, मैचिंग झूमके के साथ, बालों में बन और आंखों पर चश्मा लगाए सुमोना ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

इशिता दत्ता 

एक्ट्रेस इशिता दत्ता ग्रे रंग की साड़ी में नजर आई। ग्रे रंग की साड़ी, बालों में गजरा, मांग में सिंदूर, झूमके और बिंदी के साथ उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। वहीं वत्सल सेठ ग्रीन कलर के कुर्ते और व्हाइट पजामा में काफी हैंडसम दिखे। 

PunjabKesari

शरवारी वाघ 

एक्ट्रेस शरवारी वाघ भी मां दुर्गा के दर्शन करने पंडाल में पहुंची। इस दौरान उन्होंने येलो और व्हाइट कलर का सूट पहना। गले में पर्ल का चौकर, बालों में पोनी और मिनिमल मेकअप में वह काफी प्यारी लगी । 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

ईशा देओल और हेमा मालिनी

एक्ट्रेस हेमा मालिनी भी दुर्गा पूजा में अपनी बेटी ईशा देओल के साथ पहुंची। पर्पल कलर की कांजीवरम साड़ी में हेमा काफी प्यारी लग रही थी। गले में हैवी नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स, बालों में बन और डॉर्क मेकअप के साथ ड्रीमगर्ल ने अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं उनकी बेटी ईशा देओल आईवरी गोल्डन साड़ी में दिखी। पर्ल नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स, बालों में गजरा और लाइट मेकअप में वह भी काफी प्यारी लगी। दोनों मां बेटी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी संग भी पोज देती हुई दिखी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

राखी सावंत 

ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी दुर्गा पूजा में नजर आई। उन्होंने शिमरी पीच कलर की साड़ी पहनी जिसका बॉर्डर रेड कलर का था। बालों को खुला छोड़, डॉर्क मेकअप में राखी भी काफी प्यारी लग रही थी। 

PunjabKesari

कियारा अडवाणी 

एक्ट्रेस कियारा अडवाणी भी दुर्गा पूजा में शामिल होने पहुंची। उन्होंने लाइट ग्रीन कलर का सूट पहना। कानों में छोटे-छोटे ईयरिंग्स, हाथों में चूड़ियां, माथे पर बिंदी, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ कियारा ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया।  

PunjabKesari
 

Related News