28 APRSUNDAY2024 7:30:20 AM
Nari

आशीष विद्यार्थी की शादी के बाद टूट गई है पहली पत्नी, दर्द भरा पोस्ट शेयर कर बोली- अब वक्त आ गया है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 May, 2023 01:33 PM
आशीष विद्यार्थी की शादी के बाद टूट गई है पहली पत्नी, दर्द भरा पोस्ट शेयर कर बोली- अब वक्त आ गया है

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने हाल ही में अपने फैंस को बड़ा झटका दे दिया है। 60 साल की उम्र में शादी कर आशीष ने बता दिया है प्यार सभी बाधाओं से आजाद होता है। जहां एक तरफ वह अपनी नई जिंदगी को लेकर काफी खुश हें, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पहली पत्नी का दिल टूट गया है उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है। 

PunjabKesari
आशीष विद्यार्थी ने वीरवार को दूसरी शादी की खबर सांझा कर सभी को शॉक्ड कर दिया था, उन्होंने  कोलकाता की बिजनेसवुमन रुपाली बरुआ को अपना जीवनसाथी चुना है। एक्टर की पहली शादी गुजरे जमाने की अभिनेत्री शकुंतला बरुआ की बेटी राजोशी बरुआ से हुई थी। राजोशी इस खबर से इतनी दुखी हैं कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ इमोशनल पोस्ट किए हैं, जिसे पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके दिल पर क्या बीत रही है। 

PunjabKesari
 राजोशी ने अपने पोस्ट में  लिखा, 'सही व्यक्ति आपसे ये सवाल नहीं पूछेगा कि आप उनके लिए क्या मायने रखते हैं। वो ये कभी वहीं करेगा जिसके बारे में वो जानते हैं कि उससे आपको तकलीफ होगी। इसे याद रखें।' उन्होंने दूसरे पोस्ट में लिखा- "हो सकता है कि अधिक सोचना और शक अभी आपके दिमाग से बाहर निकल गया हो। हो सकता है कि क्लैरिटी ने कन्फ्यूजन की जगह ले ली हो। हो सकता है कि शांति और धीरज आपकी जिंदगी को भर दे। आप काफी लंबे समय से मजबूत बने हुए हैं और अब वक्त आ गया है कि आपको आशीर्वाद मिले। क्योंकि आप ये डिजर्व करते हैं"।

PunjabKesari
इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम वॉल पर अपनी एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर कर लिखा- 'जिंदगी के पजल में उलझे नहीं, यही लाइफ है।' आशीष और राजोशी का एक 23 साल का एक बेटा अर्थ विद्यार्थी भी है, ऐसे में लोग एक्टर पर कई तरह के सवाल उठास रहे हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने अपने से 33 साल छोटी रुपाली से शादी की है। रुपाली फेमस सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं, उनकी कुल संपत्ति  लगभग 1 मिलियन डॉलर या तकरीबन 8 करोड़ रुपये है। 

PunjabKesari

 रूपाली की आय मुख्य रूप से उनके मॉडलिंग असाइनमेंट, ब्रांड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया के जरिए होती है। आशीष विद्यार्थी के करियर कीबात करें तो वह कई हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी, ओडिया, मराठी और बंगाली फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं। वह खलनायक की भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं। 

Related News