25 APRTHURSDAY2024 12:16:36 PM
Nari

पहली पत्नी राजोशी के साथ तलाक पर कुछ ऐसा था आशीष के बेटे अर्थ का Reaction

  • Edited By palak,
  • Updated: 05 Jun, 2023 05:29 PM
पहली पत्नी राजोशी के साथ तलाक पर कुछ ऐसा था आशीष के बेटे अर्थ का Reaction

बॉलीवुड में विलेन के नाम से जाने-जाने वाले एक्टर आशीष विद्यार्धी आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैं। 60 साल की उम्र में एक्टर ने बिजनेसवुमेन रुपाली बरुआ के साथ दूसरी शादी रचाई है। वहीं 60 साल में एक्टर यहां शादी करने के कारण ट्रोल हो रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनका समर्थन करते भी दिख रहे हैं। वहीं उनकी दूसरी शादीसे आशिष की पहली पत्नी भी काफी दुखी हुई थी। अब इन सभी के बीच में आशीष ने इस बात का खुलासा किया है कि उनकी शादी का एक्टर के बेटे पर क्या असर हुआ है। 

'मेरे अंदर बहुत ज्यादा गिल्ट था' 

एक इंटरव्यू में आशीष ने अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए बताया कि - 'उस समय मेरे अंदर बहुत ही गिल्ट था।' वो अपने बेटे को ऐसी लाइफ नहीं देना चाहते थे। जब आशीष और उनकी पत्नी को पता चला कि उनका एक साथ रहना उन दोनों के लिए सब कुछ बेकार कर देगा। इतना ही नहीं उन दोनों के बीच होने वाला छोटा सा बदलाव भी उन दोनों के बेटे को बहुत ही प्रभावित करेगा और यह बात आशीष और उनकी पत्नी के लिए जगह की बूंद के जैसा होगा। 

PunjabKesari

कुछ ऐसा था बेटे का रिएक्शन 

आशीष ने बताया कि जब उनके बेटे अर्थ को अपने माता-पिता के इस कदम के बारे में पता चला तो वह कुश था उसके माता-पिता एक दूसरे को परेशान करने की बजाय इस मुद्दे को सुलझाने के लिए कदम उठा रहे थे परंतु वो अभी भी इसी बात को प्रोसेस कर रहा है। 

PunjabKesari

फैशन डिजाइन हैं आशीष की दूसरी पत्नी 

आशीष की दूसरी पत्नी कोलकाता के एक निजी समारोह में फैशन डिजाइनर रुपाली बरुआ से शादी की थी। इसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। मीडिया को आशीष ने अपनी दूसरी शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि - 'मेरे जीवन के इस पड़ाव पर रुपाली से शादी करना एक असाधारण एहसास है, हमने सुबह कोर्ट मैरिज की  और इसके बाद शाम के समय गेट-टुगेदर किया।' 

PunjabKesari

Related News