17 OCTSUNDAY2021 5:23:59 AM
Nari

सिद्धार्थ के जाने के बाद आरती की पूरी तरह बदल गई जिंदगी, बोली- एक बात का हमेशा रहेगा पछतावा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Sep, 2021 12:46 PM
सिद्धार्थ के जाने के बाद आरती की पूरी तरह बदल गई जिंदगी, बोली- एक बात का हमेशा रहेगा पछतावा

टीवी की दुनिया के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए निधन के सदमे से अभी भी उनके चाहने वाले बाहर नहीं निकल पाए हैं। आज भी लोग यह विश्वाश नहीं कर पा रहे हैं कि सिद्धार्थ इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। अब इसी बीच बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह को  अपने दोस्त से अलग होने का पछतावा हो रहा है। 

PunjabKesari

15 फरवरी 2019 को हुई थी आखिरी बात 


एक इंटरव्यू में आरती ने कहा कि बिग बॉस खत्म होने के बाद से ही वह सिद्धार्थ के संपर्क में नहीं थी।  उन दोनों के बीच आखिरी बात 15 फरवरी 2019 को हुई थी।  दरअसल  सिद्धार्थ और शहनाज के बीच में आरती के आने  की अफवाहों के चलते उन्होंने दूरी बना ली थी। आरती का कहना है कि मेरे और सिद्धार्थ की दोस्ती को लेकर जो कुछ बोला गया था उसका मुझपर प्रभाव पड़ा था। 

PunjabKesari

आरती पर लगे थे आरोप 


आरती ने आगे कहा कि मुझ पर सिद्धार्थ और शहनाज के बीच आने का आरोप लगा था। वो मुझे बुरा लगा था इसलिए मैंने कनेक्ट करना छोड़ दिया। मैं उनकी दोस्ती के बीच नहीं आना चाहती थी।  हालांकि मैंने उसे एक-दो मौकों पर फोन करने के बारे में सोचा था, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया क्योंकि मुझे लगा कि वो खुश है और मैंने सोचा की उसे अपनी ज़िंदगी जीने दो।

PunjabKesari

मैंने भविष्य के लिए जीना बंद कर दिया: आरती 


आरती ने कहा कि अब मुझे इस बात का अफसोस है, किसी को उम्मीद नहीं थी कि ऐसा कुछ होगा। इस घटना ने मुझे सिखाया है कि दिल की सुननी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैंने भविष्य के लिए जीना बंद कर दिया है। अब रोज उठती हूं और सोचती हूं कि वह ऐसा क्या करूं कि जिससे मैं खुश रह सकूं। अब मैं पैसे कमाकर पूरी दुनिया में घूमना चाहती हूं। मुझे अब बंगला नहीं चाहिए,  बस खुश और स्वस्थ रहना चाहती हूं। 
 

Related News