01 MAYWEDNESDAY2024 11:24:02 AM
Nari

नशे का सौदागर निकला बिग- बॉस विनर Elvish Yadav! पार्टियों में सांप का जहर करता था सप्लाई

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 03 Nov, 2023 01:34 PM
नशे का सौदागर निकला बिग- बॉस विनर Elvish Yadav!  पार्टियों में सांप का जहर करता था सप्लाई

इन दिनों बिग- बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव बस हर जगह छाए हुए हैं। एक तरफ जहां वो एक से बढ़कर म्यूजिक वीडियो में काम कर रहे हैं, वहीं इस हफ्ते वो वीकेंड के वार में भी नजर आएंगे। इसी बीच अब यूट्यूबर को लेकर एक बहुत ही हैरान करने वाली बात सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें चो एल्विश के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज हुई है। एल्विश पर आरोप है कि वो क्लबों और पार्टियों में सांपो की बाइट प्रोवाइड कराने के साथ-साथ रेव पार्टी भी करवाते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 49 में PFA की टीम ने पार्टी में रेड डालकर कोबरा सांप और सांपों का जहर बरामद किया है। इस पार्टी में पांच लोग को अभी तक अरेस्ट किया गया है।

PunjabKesari

हो सकती है एल्विश यादव की गिरफ्तारी

अब तक की जांच में ये बात सामने आई है कि पूरे मामले का खुलासा करने के लिए एक मुखबिर ने एल्विश से संपर्क किया था। बात करने पर एल्विश ने राहुल नाम के एक एजेंट का नंबर दिया और कहा कि मेरा नाम लेकर बात कर लो, काम हो जाएगा।

PunjabKesari

नोएडा में अभी तक 5 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार

इसके बाद मुखबिर ने राहुल से संपर्क करके पार्टी आयोजित करने के लिए बुलाया। शिकायतकर्ता ने इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों और पुलिस को दी। दो नवंबर को आरोपी सेवरोन बैंक्वेट हॉल में सांप लेकर पहुंच गए। इसी दौरान वन विभाग की टीम ने पुलिस की मदद से आरोपितों को पकड़ लिया। पुलिस के हत्थे जो पांच लोग अभी चढ़ें है उनक पहचान दिल्ली के राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ के रूप में हुई है। अब एल्विश पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

स्वीता मालीवाल का फूटा हरियाणा के सीएम पर गुस्सा 

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर सीएम को फटकार लगाते हुए लिखा है- 'इस आदमी को हरियाणा के CM मंच से प्रमोट करता है। एक तरफ़ @SakshiMalik @BajrangPunia जैसे टैलेंट सड़कों पर डंडे खाते हैं और हरियाणा सरकार ऐसे लोगों को प्रमोट करती है। इसकी वीडियो में आपको लड़कियों पर अश्लील टिपण्णियाँ मिलेंगी, गाली गलौज दिखेगी। वोट के लिए नेता कुछ भी कर सकते हैं।'

एल्विश ने भी दी अपनी सफाई

इन सब के बीच एल्विश ने इंस्टा पर एक वीडियो डालकर अपनी सफाई देते हुए कहा है कि वो इस मामले में 1 % भी involve नहीं है और अगर ऐसा पाया जाता है तो वो कोई भी कार्रवाई के लिए तैयार हैं। वहीं उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मदद की गुहार लगाई है।

Related News