20 APRSATURDAY2024 7:45:26 AM
Nari

क्या अलग हो चुके हैं आसिम और हिमांशी? एक्ट्रेस ने कहा- दोनों के धर्म अलग...

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 05 Jan, 2021 02:25 PM
क्या अलग हो चुके हैं आसिम और हिमांशी? एक्ट्रेस ने कहा- दोनों के धर्म अलग...

बिग बाॅस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। शो के बाद भी हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज संग अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं। फैंस भी इन दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद करते हैं। हालांकि बीते कुछ दिनों से दोनों के अनबन की खबरें सुनने को मिल रही हैं। वहीं अब हिमांशी ने आसिम संग शादी को लेकर बात की है। 

PunjabKesari

दोनों के धर्म अलग- हिमांशी

हाल ही में हिमांशी ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने आसिम संग शादी के लेकर कहा, 'हमें शादी को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है। हम दोनों इस समय काम पर फोकस कर रहे हैं। हम हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहेंगे। हमारा समुदाय और धर्म दोनों अलग-अलग हैं। हमारा परिवार हम दोनों के लिए बेहद खुश है। मगर, एक रिश्ते को समय चाहिए होता है।' 

PunjabKesari

हिमांशी ने रचाई थी आसिम के नाम की मेहंदी!

गौरतलब है कि हिमांशी ने पिछले साल करवाचौथ के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह अपने हाथों पर मेहंदी लगाते हुए नजर आ रही थीं। इस वीडियो के सामने आते ही ऐसी अटकलें लगनी शुरू हो गई थी कि हिमांशी ने अपने हाथों में आसिम के नाम की मेहंदी रचाई है। वह उनके लिए व्रत रखने वाली हैं।

 

बता दें आसिम और हिमांशी के अनबन की खबरों के सामने आने के बाद ऐसी अफवाहें फैली थी कि दोनों सोशल मीडिया पर बिना एक-दूसरे का नाम लिए अजीबोगरीब पोस्ट शेयर करते हैं। हालांकि ये अफवाहें फैलनी तब बंद हुई जब आसिम मुंबई एयरपोर्ट पर हिमांशी को लेने के लिए पहुंचे थे।

Related News