28 APRSUNDAY2024 12:02:24 PM
Nari

फाइनली एक-दूजे के हुए Arbaaz-Shura, सोशल मीडिया पर छाई कपल की तस्वीरें

  • Edited By palak,
  • Updated: 25 Dec, 2023 10:15 AM
फाइनली एक-दूजे के हुए Arbaaz-Shura, सोशल मीडिया पर छाई कपल की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान फाइनली शादी के बंधन में बंधन गए हैं। एक्टर ने बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट शोरा खान संग बीते दिन निकाह कर लिया है। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी छाई हुए हैं। फैंस दोनों कपल को बधाई देते हुए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को खुद सोशल मीडिया पर भाईजान सलमान के भाई अरबाज ने शेयर किया है। तस्वीरों में एक्टर के बेटे भी पापा और अपनी नई मम्मी के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। अरबाज के चेहरे पर भी शादी की खुशी साफ नजर आ रही है। 

सेम आउटफिट में दिखा कपल 

वहीं अगर दोनों के आउटफिट की बात करें तो जहां अरबाज खान दूल्हे के लिबाज में काफी हैंडसम नजर आए। उन्होंने बेज कलर की पेंट पहनी जिसमें फ्लोरल प्रिंट था वहीं अपने स्पेशल डे पर गॉर्जियस दिखने के लिए शूरा ने गोल्डन ब्लाउज और पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहना था सिर पर मैचिंग दुपट्टा हैवी ज्वेलरी और लाइट मेकअप में शोरा खान बहुत ही प्यारी लग रही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

अरबाज ने शेयर की स्पेशल पोस्ट 

एक्टर अरबाज खान ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी शोरा संग तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए अरबाज ने लिखा कि - 'हमारे अपनों की मौजूदगी में मैं और मेरी प्रेमिका आज से हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो चुके हैं इस खास दिन पर आप सभी के आशीर्वाद की जरुरत है।' दोनों सिंपल सॉबर लुक में काफी प्यारे लग रहे थे।

इन सितारों ने की शादी में शिरकत 

आपको बता दें कि शादी के 19 साल के बाद अरबाज और मलाइका अलग हो गए थे। जहां मलाइका अर्जुन कपूर के साथ मूव ऑन कर चुकी हैं वहीं अरबाज ने भी शोरा खान संग शादी करके अपनी जीवन की नई शुरुआत कर ली है। शादी में रितेश देशमुख अपने परिवार के साथ दिखे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

इसके अलावा सिंगर हरशदीप कौर भी अपने पति संग शादी में नजर आई। जहां उन्होंने सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी। 

PunjabKesari

Related News