24 APRWEDNESDAY2024 1:01:29 AM
Nari

मलाइका के लिए एक्स पति अरबाज ने भेजा खास गिफ्ट, देखते ही खुशी से झूमी एक्ट्रेस

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 24 Mar, 2021 04:43 PM
मलाइका के लिए एक्स पति अरबाज ने भेजा खास गिफ्ट, देखते ही खुशी से झूमी एक्ट्रेस

बी टाउन की सबसे फिट और चर्चित एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कहीं न कहीं स्पॉट हो ही जाती हैं। कभी अर्जुन कपूर के साथ तो कभी जिम के बाहर। साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन बहुत सारी चीजें फैंस संग शेयर करती हैं। अब भई यह तो सब जानते हैं कि मलाइका और अरबाज दोनों की राहें अलग हो गईं हैं और लोगों को लगता होगा कि अब तो दोनों एक दूसरे से बात तक भी नहीं करते हैं लेकिन भई ऐसा कुछ नहीं है।

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में अरबाज ने अपनी एक्स वाइफ मलाइका के लिए एक स्पेशल गिफ्ट भेजा है जिसकी वीडियो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

एक्स हसबैंड का गिफ्ट देख खुशी से झूमी एक्ट्रेस

अब आप सोच रहे होंगे कि अरबाज ने पक्का उन्हें कोई हीरे का हार या फिर कोई महंगी चीज गिफ्ट में दी होगी लेकिन अरबाज ने जो गिफ्ट मलाइका को भेजा है उसके दिवाने तो सभी हैं। दरअसल अरबाज ने मलाइका को आमों का एक डि‍ब्बा भेजा है। जिसकी वीडियो एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

PunjabKesari

गिफ्ट के लिए अरबाज को कहा- धन्यावाद

मलाइका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अरबाज को भी टैग किया है और उन्हें धन्यावाद कहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ,'इन आम के लिए शुक्रिया अरबाज'

PunjabKesari

गौरतलब है कि मलाइका और अरबाज ने शादी के 18 साल बाद अपनी राहें अलग कर ली। दोनों की यह शादी क्यों टूटी इसकी अभी तक कोई वजह सामने नहीं आई है। हालांकि अब दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। मलाइका अर्जुन के साथ रिलेशन में हैं और खुश हैं तो वहीं अरबाज को भी कईं दफा जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ स्पॉट किया गया है और दोनों के रिलेशन के चर्चे किसी से छिपे नहीं हैं।

Related News