30 NOVMONDAY2020 1:33:44 AM
Nari

जुए की लत ने खराब कर दी थी मलाइका-अरबाज की शादीशुदा जिंदगी!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 04 Aug, 2020 11:52 AM
जुए की लत ने खराब कर दी थी मलाइका-अरबाज की शादीशुदा जिंदगी!

एक्टर अरबाज खान का आज जन्मदिन हैं। भले ही अरबाज खान का एक्टिंग करियर कुछ खास ना चला हो लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूूब चर्चा में रहें। अरबाज खान ने साल 1998 में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की। साल 1993 में अरबाज और मलाइका की पहली मुलाकात हुई थी। एक शूट के दौरान दोनों मिले थे जिसके बाद वह एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए।  साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया।  

शादी के कुछ साल बाद दोनों में आई दूरियां

एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने इस तलाक की वजह बताई थी। अरबाज ने कहा था, 'सबकुछ ठीक लग रहा था लेकिन यह टूट गया। अगर कुछ भी गलत नहीं है, तो बेहतर है कि दो लोगों को अपना जीवन खुद चलाना चाहिए और यह निर्णय लेना चाहिए।'

वहीं करीना कपूर के शो में मलाइका ने कहा था, 'आप किसी रिश्ते को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ते हैं तो अक्सर किसी न किसी को जिम्मेदार ठहराते हैं। हम इस रिलेशन से खुश नहीं थे। हम एक-दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे जिसकी वजह से आसपास के लोगों पर भी इसका बुरा असर पड़ रहा था।'  मलाइका ने शो में बताया था कि तलाक से एक रात पहले परिवार ने उनसे क्या सवाल पूछा था, 'क्या तुम इस बारे में श्योर हो? क्या तुम्हें अपने फैसले पर 100 प्रतिशत यकीन है?' मलाइका ने कहा था कि उनसे यही बात पूछी जाती थी. एक्ट्रेस ने कहा कि जो लोग आपकी चिंता करते हैं वो ये बात पूछते ही हैं.

अरबाज की गलत आदतों से परेशान थी मलाइका

वही रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज को सट्टा लगाने की आदत थी और वो 3 करोड़ रुपए हार चुके थे। एक बार आईपीएल में सट्टेबाजी की लिस्ट में अरबाज का नाम भी सामने आया था। कहा जाता है कि अरबाज की इस आदत से तंग आकर एक्ट्रेस ने तलाक लेने का फैसला लिया।

इसी के साथ आपको बता दें कि मलाइका-अरबाज का एक बेटा भी है अरहान खान। तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली। एक इंटरव्यू में अरबाज ने बेटे की कस्टडी को लेकर खुलकर बात की थी और कहा था ,'मैंने बिगड़ी हुई चीज को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन असफल रहा.'  इसके आगे उन्होंने कहा था, 'जब किसी कपल का बच्चा हो तो तलाक जैसा फैसला लेने में काफी मुश्किल आती है. हमारा बेटा उस समय 12 साल का था. उसे काफी चीजों की समझ हो गई थी जिसके कारण मलाइका और मेरे तलाक के लिए उसे बहुत समझाना नहीं पड़ा. मैं हमेशा अपने बेटे के साथ हूं. मलाइका को बेटे की कस्टडी मिली थी और मैंने इसके लिए कोई लड़ाई नहीं लड़ी क्योंकि मुझे पता था कि बेटा अभी काफी छोटा है और उसे मां की ज्यादा जरुरत है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🪔

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial) on Apr 5, 2020 at 9:04am PDT

कहा जाता है कि मलाइका ने तलाक के वक्त एलुमनी में 10 करोड़ रुपए की मांग की थी लेकिन अरबाज ने उन्हें 15 करोड़ रुपए दिए थे। तलाक के बाद दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। जहां मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और कहा जा रहा है कि जल्द ही यह कपल शादी के बंधन में बंध सकता है। वही दूसरी ओर अरबाज खान विदेशी मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी से इश्क फरमा रहे हैं। दोनों को कई बार एक-साथ स्पॉट किया गया है।

Related News