17 SEPTUESDAY2024 12:27:47 AM
Nari

रियल में भी एक दूसरे के दुश्मन बन गए अनुपमा और वरनाज, एक्टर ने झगड़ों से तंग आकर छोड़ा शो !

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Aug, 2024 11:51 AM
रियल में भी एक दूसरे के दुश्मन बन गए अनुपमा और वरनाज, एक्टर ने झगड़ों से तंग आकर छोड़ा शो !

नारी डेस्क: टीवी के पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' तो महिलाओं की पहली पसंद बन चुका है। इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट जो देखने को मिलते हैं, तभी तो यह टीआरपी में भी नंबर वन बना हुआ है। इस शो के सभी किरदार अपने आप में बेहद दिलचस्प है। सीरियल में अनुपमा (रुपाली गांगुली)  और वरनाज (सुधांशु पांडे) की आपसी दुश्मनी से तो हर कोई वाकीफ है अब असल में भी यह एक दूसरे के दुश्मन बन गए है। दोनों के बीच का विवाद इस कदर बढ़ गया है कि सुधांशु पांडे ने शो को छोड़ने का फैसला ले लिया है।


सुधांशु पांडे ने  सोशल मीडिया पर सीरियल 'अनुपमा' को छोड़ने का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने इस फैसले की वजह भी बताई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि उन्होंने अपने फैंस से लाइव आने का वादा किया था, इसलिए अब वो लाइव आ गए हैं। वह कहते हैं- ' जो लोग इतने सालों से उन्हें इतना प्यार-सम्मान देते आए हैं, उनके लिए वो एक जरूरी मैसेज देना चाहते हैं, क्योंकि उनके प्रति उनकी जिम्मेदारी बनती है' ।

PunjabKesari

एक्टर ने आगे कहा- 'मैं वापस बैंड में आ गया हूं और हमने अपना पहला गाना भी आउट कर दिया है। अभी एक के बाद और 2 वीडियोज आने वाले हैं। इस बार हम अपना वो रूप दिखाने वाले हैं, जो आपने कभी सोचा नहीं होगा।' इसके बाद वह शो छोड़ने का फैसला सुनाते हुए कहते हैं- 'आप सभी लोग जानते हैं कि पिछले चार साल से आप लोगों के यहां रोज पहुंच रहा हूं एक डेली शो के जरिए। एक किरदार प्ले कर रहा हूं, जिसके लिए मुझे बहुत सारा प्यार, बहुत सारी नाराजगी, बहुत कुछ मिला। लेकिन वो नाराजगी भी मेरे लिए एक तरह से प्यार ही रहा है, क्योंकि मैं जानता हूं कि अगर आप लोग नाराज नहीं होते मेरा कैरेक्टर देखकर तो मुझे लगता कि मैं शायद ठीक से कर नहीं रहा हूं। तो इसलिए आपकी तो नाराजगी है, आपका जो गुस्सा है, वो भी सर आंखों पर रहा है मेरे लिए'। 

PunjabKesari
सुधांशु आगे कहते हैं-  'मैं आप लोगों को थोड़े भारी दिल से बताना चाहूंगा कि मैं अब 'अनुपमा' शो का हिस्सा नहीं हूं। मैं इसी रक्षाबंधन से उस शो का हिस्सा नहीं हूं। पर क्योंकि इतने दिन बीत गए थे तो मुझे लगा कि मेरी ऑडियंस मुझसे नाराज ना हो कि ये बिना बताए कैसे चला गया। मुझे लगा कि ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आप सभी को ये बताऊं कि मैं अब 'अनुपमा' का हिस्सा नहीं हूं और अब 'वनराज' का किरदार नहीं निभा रहा हूं।'

PunjabKesari
एक्टर ने  कहा-'मैं इस बात के लिए माफी मांगता हूं कि अचानक इस तरह का फैसला लेना पड़ा। लेकिन जीवन में कभी ना कभी और कहीं ना कहीं आगे निकलना पड़ता है, बढ़ना पड़ता है। मेरा आने वाला जो भी काम होगा, मैं आपसे सोशल मीडिया के जरिए जुड़ा रहूंगा। वनराज शाह बनकर तो आपसे शायद ना मिल पाऊं, लेकिन अलग-अलग किरदारों के जरिए आपसे मिलता रहूंगा और सुधांशु पांडे बनकर सोशल मीडिया से जुड़ा रहूंगा।'सूत्रों की मानें तो सेट पर अक्सर सुधांशु और रुपाली गांगुली की बहस होती थी। माना जा रहा है कि इसी कारण एक्टर ने शाे छोड़ने का फैसला लिया। 

Related News