20 OCTTUESDAY2020 6:37:41 AM
Nari

सुशांत के लिए घर बैठने को भी तैयार थी अंकिता फिर क्यों अलग हुई थी दोनों की राहें?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Sep, 2020 04:43 PM
सुशांत के लिए घर बैठने को भी तैयार थी अंकिता फिर क्यों अलग हुई थी दोनों की राहें?

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार उनके फैंस उन्हें न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। सुशांत के फैंस का मानना है कि अगर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता उनके साथ होती तो शायद एक्टर आज हमारे बीच में होते। एक वक्त था जब सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे तो ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने अपनी राहें ही अलग कर ली। चलिए एक नजर डालते है सुशांत और अंकिता की  प्यार भरी कहानी पर...

दोनों एक-जैसे दिखते थे सपने

अंकिता लोखड़े और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का प्यार परवान चढ़ा सेट पवित्र रिश्ता से। इस सीरियल के सेट पर ही दोनों एक-दूसरे से पहली बार मिलें और इनके बीच नजदीकियां बढ़ी। ऑनस्क्रीन पति-पत्नी की इनकी जोड़ी लोगों को खूब पसंद आने लगे। लोगों ने इनके सीरियल पवित्र रिश्ता को खूब प्यार दिया। इसका एक कारण था कि दोनों स्क्रीन पर काफी नेचुरल दिखते थे। सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे एक-जैसे ही सपने देखते थे। इसी वजह के चलते दोनों बहुत कम वक्त में काफी करीब आ गए।

सुशांत के लिए घर बैठने को तैयार थी अंकिता

अंकिता और सुशांत का रिश्ता लगभग 6 साल तक चला। दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे। यहां तक की दोनों ने एक-साथ घर भी लिया। सुशांत अंकिता को अपनी दुल्हन भी बनाना चाहते थे इसीलिए उन्होंने एक्ट्रेस को नेशनल टीवी पर प्रपोज किया था। जी हां,  रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' में दोनों ने साथ में हिस्सा लिया था, जिसमें सुशांत ने अंकिता को प्रपोज किया था। सुशांत को शादी के लिए अंकिता ने भी झट से 'हां' कह दिया था।

फिर अचानक खबर सुनने को मिली कि अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हो गया है। इस खबर को सुनने के बाद कपल के फैंस काफी निराश हुए। कहा जाता है कि दोनों के ब्रेकअप की एक वजह ये भी है कि अंकिता शादी करना चाहती थीं. जबकि सुशांत अपने करियर पर फोकस कर इसे फिल्मों की तरफ ले जाना चाहते थे हालांकि एक इंटरव्यू में सुशांत ने इस बात से इंकार किया था।

अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे सुशांत

कहा जाता है कि सुशांत के साथ जिंदगीभर साथ रहने के लिए अंकिता अपना करियर भी दांव लगाने के लिए तैयार थी लेकिन एक्टर अपने सपने पूरा करना चाहते थे हालांकि दोनों ने कभी अपने ब्रेकअप की वजह खुद नहीं बताई। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत को डांस करने का खूब शौक था और इसी वजह से दोनों को अक्सर अवॉर्ड फंक्शन में थिरकते हुए देखा जाता था। वही सुशांत को सफल एक्टर बनाने के पीछे भी अंकिता का हाथ था। सुशांत सिंह राजपूत को आगे बढ़ाने के लिए अंकिता लोखंड़े ने खूब मेहनत की। 'पवित्र रिश्ता' जैसा शो छोड़ना सुशांत के लिए आसान नहीं था लेकिन अंकिता के साथ ने उन्हें यह कदम उठाने की शक्ति दी। खबरों की माने तो सुशांत का फिल्मी करियर शुरु होते ही अंकिता लोखंडे घर बैठने को भी तैयार हो गई थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Receive without pride, let go without attachment. #Meditations

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on May 14, 2020 at 6:18am PDT

एक शो में अंकिता ने सुशांत को लेकर कहा था, सुशांत ने मुझे सब-कुछ दिया और उसी ने मुझे एक्टिंग सिखाई। मैं गर्व के साथ कहती हूं कि वो मेरा ब्वॉयफ्रेंड हैं। अंकिता की ये बातें सुनकर सुशांत इमोशनल हो गए थे। भले ही सुशांत अंकिता से अलग हो गए हो लेकिन दोस्ती का रिश्ता उनमें बरकरार था। जब अंकिता की फिल्म मणिकर्णिका आई तो सुशांत ने उसे शुभकामनाएं दी और कहा कि एेसे ही आगे बढ़ती जाओ। अंकिता और सुशांत की लवस्टोरी अधूरी रहकर भी पूरी थी

Related News