08 MAYWEDNESDAY2024 1:25:21 AM
Nari

अंकिता को विक्की पर नहीं भरोसा कहा,'मैं घर जाकर फुटेज चेक करूंगी'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 25 Jan, 2024 07:19 PM
अंकिता को विक्की पर नहीं भरोसा कहा,'मैं घर जाकर फुटेज चेक करूंगी'

बिग-बाॅस 17 का फिनाले में कुछ ही दिन बाकी रह गए है। सभी को बिग-बाॅस 17 के फाइनलिस्ट का इंतजार है। हर बार सीजन में कुछ ना कुछ हाइलाइट  होता है और इस बार के सीजन में अंकिता और विक्की का रिश्ता सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। विक्की तो अब घर से आउट  हो गए हैं और बाहर जाते पार्टीज भी करने लगे हैं। जब विक्की शो से बाहर हुआ तो अंकिता फूट-फूट कर रोती दिखीं दी और पति को पार्टीज करने के लिए मना किया था लेकिन विक्की ने बीवी की बात नहीं मानी है। शायद इसीलिए अंकिता इनसिक्योर थी। घर के अंदर भी विक्की को लेकर वह इनसिक्योर हो जाती थी क्योंकि सना रईस खान और ईशा मालवीय के साथ विक्की की कुछ ज्यादा ही जमती थी। सना की विक्की के साथ बॉन्डिंग देख, अंकिता को काफी दिक्कत भी होती थी और विक्की घर के बाहर अब उन्हीं के साथ पार्टी भी कर रहे हैं। इसी बीच इस बात को लेकर अंकिता का रिएक्शन भी सामने आ गया है। 

PunjabKesari

अंकिता, अभिषेक  से बात करते हुए कहती हैं, मुझे लग रहा है विक्की पार्टी कर रहा होगा। मैं तो घर जाकर सबसे पहले, सीसीटीवी फुटेज देखूंगी, कौन कौन आया है।  

बता दें कि एविक्शन के बाद बाहर आते ही विक्की जैन की कुछ फोटोज वायरल हो रही जिनमें विक्की सना और ईशा के साथ पार्टी करते दिखे। उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वह दोस्तों और परिवार के साथ एंजॉय करते दिखे।

PunjabKesari

आपको बता दें कि इन फोटोज को विक्की की बहन खुशी जैन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। एक फोटो में विक्की अपनी बहन के साथ पोज देते दिखे जिस पर खुशी ने लिखा- विक्की भाई वापस आ गए हैं। दूसरी फोटो में सना रईस दिखी ये फोटो किसी रेस्टोरेंट की है। एक फोटो में विक्की ईशा मालवीय के साथ पोज देते भी दिखे। हालांकि सना के साथ विक्की ने पोज नहीं दिए।

PunjabKesari

गेम की बात करें तो विक्की को शो में मास्टरमाइंड का खिताब मिला था। बिग बॉस उन्हें विक्की भैया कहकर बुलाते थे। शो में विक्की की सभी के साथ अच्छी बॉन्डिंग थी। वहीं अगर अंकिता और विक्की की बात कि जाए तो शुरु से दोनों के रिश्ते में नोक-झोक देखने को मिली रही है। आए दिन दोनों में किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता था। दोनों के बीच के झगड़े काफी बढ़ गए थे। फैमिली वीक के दौरान दोनों की मां ने उन्हें समझाने की कोशिश भी की थी। वहीं सासू मां ने अंकिता की क्लास तक लगा दी थी। दोनों के बीच तनाव इतना बढ़ चुका था कि बात तलाक तक आ पहुंची थी। हालांकि, शो से बाहर आने से कुछ समय पहले विक्की और अंकिता अपने रिश्ते को सुधारने की कोशिश करते दिखे। विक्की और अंकिता  के बीच में काफी अच्छा बॉन्ड देखने को मिला।

Related News