12 APRMONDAY2021 3:17:53 PM
Nari

'आंटी ने मुझे प्रोस्टीट्यूट कहा विक्की अब गंदा हो गया', अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 25 Mar, 2021 03:46 PM

सुशांत अंकिता, अंकिता सुशांत पिछला पूरा साल लगभग ये दो नाम चर्चा में बने रहे। सुशांत की मौत को लेकर अंकिता भी लाइमलाइट में आई। किसी ने अंकिता को स्पोर्ट किया तो किसी ने ट्रोल। अंकिता पर एक समय ऐसा आया जब उन्हें लगा कि अब उनकी लाइफ खत्म हो गई। हाल ही में अंकिता ने बॉलीवुड बब्ल्स नाम के सोशल प्लेटफॉर्म पर इंटरव्यू दिया जिसमें एक्ट्रेस ने वो वो बातें भी कही जो शायद अब तक कोई नहीं जानता था।

इंटरव्यू में अंकिता ने कहा, लोगों ने उन्हें बहुत कुछ सुनाया, जिम्मेदार ठहराया लेकिन उनकी कहानी कोई नहीं जानता। मैं ढाई साल अकेले रही, सारा दिन सोती रही, किसी से बात नहीं करती थी, सुशांत ने मुझे छोड़ा क्योंकि उसने करियर चुना मैं किसी को दोष नहीं दे रही लेकिन वो वक्त मेरे लिए मुश्किल था। मैं सारा दिन अपनी ही दुनिया में खोई रहती थी। मैंने लंबा इंतजार भी किया। पिछली बातों को याद करती। मैं टूट गई थी लेकिन मेरे परिवार ने मुझे संभाला। मैंने खुद को संभाला और आगे बढ़ने का फैसला लिया।

PunjabKesari

आगे वह कहती हैं, सुशांत की मौत पर ट्रोलर्स ने मुझ पर आरोप लगाए कि सुशांत की मौत पर गम दिखाना महज एक दिखावा था। मुझे सोशल मीडिया पर तरह तरह की बातें सुनाई गई। अगर मैं डांस की वीडियो शेयर करती तो लोग ने कहा ये तो सारा दिन नाचती ही रहती है। किसी ने कहा इसको बिलकुल भी शर्म नहीं आ रही और किसी ने कहा सुशांत को भूल कर कर मजे से वीडियो बना रही है। लोग कैसे मुझे जज कर सकते हैं? एक आंटी ने मुझे प्रोस्टीट्यूट कहा, मैं समझ नहीं पा रही थी, मैंने उनका प्रोफाइल चैक किया वह औरत मेरी मां की उम्र की थी जिसका एक बड़ा बेटा भी था। एक औरत होकर भी... यह कैसी मानसिकता है? मेरी मां कभी किसी लड़की के लिए ऐसा नहीं कहती।

PunjabKesari

अंकिता ने कहा,  सुशांत के निधन से 4 साल पहले ही हमारे रास्ते अलग हो चुके थे। मौत के बाद एकदम से उनका नाम सुशांत से फिर जुड़ा। लोगों ने मुझे दोष देना शुरू कर दिया कि वह सुशांत के लिए परफेक्ट थी। उन्हें सुशांत को छोड़ना नहीं चाहिए। हमें परफेक्ट कपल बना दिया गया और विक्की एकदम से गंदा हो गया। लेकिन ये लोग उस समय कहा थे जब उनका ब्रेकअप हुआ था उस समय किसी ने क्यों नहीं समझाया? लोगों को कोई हक नहीं मुझे जज करने का ये होते कौन है। जब कि ये मेरी लाइफ की सच्चाई जानते ही नहीं।

एक वाक्या शेयर करते अंकिता ने कहा,  सुशांत की मौत पर एक औरत बेहद रो रही थी कि भैय्या जी ने ऐसा क्यों किया जब वो सुशांत के करीब नहीं थी और उसे इतना दुख था सुशांत के जाने का तो हम तो उसके बहुत करीबी थे ऐसा कैसे कह सकते हैं कि सुशांत के जाने का हमें गम नहीं। सुशांत के परिवार साथ आज भी मेरा रिश्ता वैसा ही है..मैंने अचानक ही रिश्ता नहीं जोड़ लिया। मै रिश्तों में जीती हूं।

PunjabKesari

आपको क्या लगता है कि अंकिता को यूजर्स का ट्रोल करना सही है। क्या उन्हें हक नहीं अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीने का?

बता दें कि अंकिता और सुशांत 2009 में पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले थे। यही से वह एक दूसरे के करीब आ गए। 2010 में दोनों लिव इन में रहने लगे, दोनों का रिश्ता करीब 6 साल तक चला। करियर के चलते दोनों में दूरियां आई फिर ब्रेकअप हुआ। ब्रेकअप के बाद जहां सुशांत का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा तो वहीं अंकिता ने विक्की जैन को डेट करना शुरू किया।

Related News