02 MAYTHURSDAY2024 12:10:52 PM
Nari

अब आप नाना हो...भाई संजय की ये बात सुनकर अनिल कपूर ने यूं दिया रिएक्शन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Aug, 2022 01:31 PM
अब आप नाना हो...भाई संजय की ये बात सुनकर अनिल कपूर ने यूं दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर इन दिनों नाना बनने की खुशियां मना रहे हैं। उन्होंने अपनी बेटी और  एक्ट्रेस सोनम कपूर के पहले बच्चे का दिल खाेलकर स्वागत किया है। अपनी खुशी को जाहिर करने के लिए अनिल कपूर ने इमोशनल नोट भी लिखा था। अब एक्टर संजय कपूर ने भी बताया है कि उनका भाई नाना बनकर कैसा महसूस कर रहे हैं। 

PunjabKesari
सोनम के चाचा संजय कपूर हाल ही में नन्हे मेहमान से मिलकर आए हैं। उन्होंने एक चैनल के साथ बातचीत में बताया कि- "इस दिन का हमलोगों को बेसब्री से  इंतज़ार था, ये काफी रोमांचक है। ये मेरे लिए डबल बोनान्जा है क्योंकि सोनम के बच्चे और मेरी सास का जन्मदिन एक ही दिन है.”। उन्होंने आगे बताया कि वह  बच्चे और उसके माता-पिता, उसके नान-नानी यानी अनिल और सुनीता से मिलने गए थे। 

PunjabKesari
संजय कपूर ने आगे कहा- मैंने अनिल को हंसते हुए कहा कि अब आप नाना हो, यह सुनकर वह हंसते हुए बोले -नाना सुनना काफी कूल लग रहा है। संजय ने आगे कहा- ऐसा लगा रहा है कपूर परिवार में बच्चों की बारिश हो रही है और ये अच्छा है हमारा परिवार बड़ा हो रहा है, मजबूत हो रहा है। पिछले साल मेरा भतीजा मोहित मारवाह एक बेटी का पिता बना था, वहीं हाल ही में अक्षय मारवाह को भी एक बेटी हुई है और अब सोनम को एक बेटा। 

PunjabKesari
वहीं साेनम के मां बनने के बाद अनिल कपूर ने  एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखा था-  "20 अगस्त 2022 को, हमें हमारे परिवार के सबसे नए सदस्य का अराइवल अनाउंस करते हुए बहुत खुशी हो रही है। सोनम और आनंद को एक हेल्दी बेबी बॉय हुआ है और हम इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते। हमारा दिल गर्व, और नए पेरेंट्स और उनके खूबसूरत एंजेल के लिए प्यार से फूला जा रहा है। 

Related News