27 APRSATURDAY2024 7:53:18 AM
Nari

दीपिका पादुकोण की फैन है अनन्या पांडे, चुराना चाहती है  एक्ट्रेस की ये चीजें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Feb, 2024 12:45 PM
दीपिका पादुकोण की फैन है अनन्या पांडे, चुराना चाहती है  एक्ट्रेस की ये चीजें

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण की तीन चीजें चुराना चाहती हैं। इन दोनों ने एक साथ फिल्म ‘गहराईयां' में काम किया है, जिसमें  दोनों की एक्टिंग लोगों का काफी पसंद आई थी। जहां दीपिका सालों से लोगों के दिलों में राज कर रही हैं तो वहीं अनन्या ने कुछ ही समय में अपनी एक अलग जगह बना ली है। 

PunjabKesari
अब चंकी पांडे की बेटी ने बताया कि अपनी सीनियर एक्ट्रेस की कौन सी चीज उन्हें बेहद पसंद है। अनन्या पांडे से पूछा गया कि आप दीपिका पादुकोण की क्या चीजें चुराना चाहेंगी?तो उन्होंने बताया कि दीपिका के यहां बहुत अच्छी क्रॉकरी है, जिसे वह चुराना चाहती हैं। इसके बाद वह कहती हैं कि दीपिका घर का साउथ इंडियन खाना बहुत अच्छा होता है। 

PunjabKesari
अनन्या का कहना है कि वह दीपिका की बॉडी, दूसरा उनका खाना और तीसरा उनका घर चुराना चाहती है। याद हो कि फिल्म 'गहराइयां' के दौरान दीपिका ने बताया था कि "अनन्या कभी अपना खाना शेयर नहीं करती हैं।" उन्होंने यह भी बताया था कि एक दिन अनन्या के घर उन्होंने खुद को ही इनवाइट कर लिया था। 

PunjabKesari

बता दें कि अनन्या पांडे ने साल 2019 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल-2 बॉक्स ऑफिस पर  सुपरहिट साबित हुई थी। साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म गहराइयां में अनन्या पांडे की एक्टिंग को काफी तारीफ मिली थी। उनकी बोल्डनेस और खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। 

Related News