14 MAYTUESDAY2024 11:02:42 PM
Nari

बप्पा की भक्ति में डूबी  अनन्या पांडे, बेस्ट फ्रेंड्स नव्या और सुहाना के साथ घर पर मनाया जश्न

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Sep, 2023 11:13 AM
बप्पा की भक्ति में डूबी  अनन्या पांडे, बेस्ट फ्रेंड्स नव्या और सुहाना के साथ घर पर मनाया जश्न

भगवान गणेश की अराधना के लिए मनाए जाने वाले दस दिवसीय गणेशोत्सव के धूम देश भर में देखने को मिल रही है। इन दिनों घर-घर में गणपति विराजते हैं। विघ्नहर्ता और मंगलकर्ता कहे जाने वाले भगवान श्री गणेश जी का स्वागत बड़ी ही धूमधाम से किया जाता है। मनोरंजन जगत में भी ऐसे कई सितारे हैं, जो बप्पा को हर साल घर लाते हैं। इस बार अनन्या पांडे के घर में भी गणेश उत्सव का खूब जश्न देखने को मिला। 

PunjabKesari
अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने बड़े ही धूम धाम के साथ अपने घर पर गणपति बप्पा का स्थापित किया है। इस दौरान वह बप्पा की  पूजा अर्चना में लीन दिखी। इसी बीच भावना पांडे इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी अपनी बेस्ट फ्रेंड्स नव्या नंदा और सुहाना खान के साथ गणपति विसर्जन के लिए जाती दिखाई दी। 

PunjabKesari
एक तस्वीर में  शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, उनकी बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा, भावना और अनन्या खुशी से पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान अनन्या ने नारंगी रंग की स्लीवलेस एथनिक सूट पहना है, जबकि सुहाना एक साधारण गुलाबी स्ट्रैपी कुर्ता सेट में बेहद प्यारी लग रही हैं। 

PunjabKesari
नव्या ने मैचिंग पैंट के साथ मैरून शॉर्ट कुर्ता पहना था, जबकि गौरी ने प्रिंटेड सफेद कुर्ता पहनकर इसे सिंपल रखा था। भावाना पांडे ने अपने पोस्ट में लिखा- "इतनी खुशियां  लाने के लिए बप्पा को धन्यवाद!!!" चंकी पांडे की पत्नी ने इससे पहले भी अपने घर में चल रहे उत्सव की तस्वीरें शेयर की थी। 

PunjabKesari

 पहली तस्वीर में अनन्या, भावना, महीप कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर बप्पा के सामने हाथ जोड़कर पोज देती नजर आ रही हैं। अन्य तस्वीरों में सीमा सजदेह, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, नीलम कोठारी, फराह खान और अन्य  दिखाई दिए। बता दें कि इस बार  गणपति बप्पा की अन्नया पांडे पर खास कृपा भी दिखी और उन्हें 'ड्रीम गर्ल 2' में सफलता मिली।

Related News