03 JULWEDNESDAY2024 5:12:29 AM
Nari

शादी से पहले भक्ति में डूबे अनंत अंबानी,  यज्ञ कर माता कृष्ण काली का लिया आशीर्वाद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Jul, 2024 11:31 AM
शादी से पहले भक्ति में डूबे अनंत अंबानी,  यज्ञ कर माता कृष्ण काली का लिया आशीर्वाद

इस साल की सबसे बड़ी शादी को बस अब कुछ ही दिन बचे हैं। 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। शादी की तैयारियों के बीच दूल्हे राजा भक्ति में डूबे दिखाई दे रहे हैं। वह कल देवी मां का आशीर्वाद लेने माता कृष्ण काली के मंदिर पहुंचे। इस दौरान उनके दोस्त और जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी साथ थे।

PunjabKesari
अनंत अंबानी देवी मां का आशीर्वाद लेने के लिए नेरुल के एक मंदिर में पहुंचे, जहां उन्होंने हवन भी किया।  पूजा करने के बाद  उन्होंने कहा- वह राधिका से शादी से पहले देवी मां को निमंत्रण देने के लिए मंदिर आए हैं। उन्होंने पैपराजी का शुक्रिया भी अदा किया। इस दौरान मुकेश अंबानी के बेटे ने मंदिर में उपस्थित लोगों से बातचीत भी की, जो उनकी धार्मिक आस्था और लोगों के साथ जुड़ाव को दर्शाता है। 

PunjabKesari
इस मौके पर अनंत ने मैरून कलर का रेशमी कुर्ता-पायजामा पहना। ऐसे में उकनी घड़ी ने लोगों का ध्यान खींच लिया।  उन्होंने 'रिचर्ड मिल' ब्रांड की 'RM 12-01 टूरबिलन रेड कार्बन' घड़ी पहनी थी, जिसकी कीमत 828,000 डॉलर यानी 6.91 करोड़ रुपए बताई जा रही है। वहीं अनंत से पहले उनकी बहन ईशा अंबानी को भी इसी मंदिर में पूजा करते और हवन में भाग लेते देखा गया था।

PunjabKesari
बता दें कि अंबानी परिवार अपनी शान-ओ-शौकत के अलावा अपनी भक्ति और नेक काम के लिए भी जाना जाता है। तभी तो मुकेश और नीता अंबानी ने अपने बेटे की शादी से पहले गरीब तबके के लोगों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन कर रहा है, जिसे लेकर कार्ड भी जारी कर दिया गया है। शादी का यह कार्यक्रम अनंत और राधिका की प्री वेडिंग का ही एक हिस्सा है।

Related News