27 APRSATURDAY2024 4:21:04 PM
Nari

सभी के बीच पत्नी ईशा पर प्यार लुटाते दिखे आनंद पिरामल, शरमाती नजर आई अंबानी की लाडली

  • Edited By palak,
  • Updated: 05 Apr, 2023 06:32 PM
सभी के बीच पत्नी ईशा पर प्यार लुटाते दिखे आनंद पिरामल, शरमाती नजर आई अंबानी की लाडली

भारत के फेमस बिजनेसमेन मुकेश अंबानी ने 31 मार्च को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का शुभारंभ किया है। इस इवेंट में अंतरराष्ट्रीय, बी-टाउन सेलेब्स, साधना गुरु सदगुरु समेत कई सारी नामी हस्तियों में शामिल होकर कार्यक्रम की शाम को और भी मजेदार बना दिया है। इवेंट के पहले दिन का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमें अंबानी परिवार की लाडली ईशा पर उनके पति आनंद पिरामल प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। 

पत्नी पर प्यार लुटाते दिखे आनंद 

इस इवेंट में ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पिरामल का एक वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो को देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है आनंद अपनी पत्नी ईशा अंबानी से कितना प्यार करती हैं। उनके इस हाव-भाव ने सब फैंस का दिल पिघला दिया। वीडियो में वह पत्नी ईशा के हाथ पर किस करते हुए दिख रहे हैं। वहीं पति के इस तरह से प्यार लुटाने के बाद ईशा शरमाती दिख रही हैं। उनके इस जेश्चर से यह बात तो साबित होती है कि शादी के इतने सालों बाद भी आनंद अपनी पत्नी को बहुत प्यार करते हैं। 

PunjabKesari

डिजाइनर अनामिका खन्ना के आउटफिट में दिखी थी ईशा अंबानी 

ईशा अंबानी इवेंट के पहले दिन फैशन डिजाइनर अनामिका के आउटफिट में दिखी थी। कस्टमाइज्ड क्रीम गाउन कैरी किया था। इंडो वेस्टर्न ड्रेस में वह काफी खूबसूरत दिख रही थी। साड़ी गाउन को ईशा ने ब्राउन थ्रेडवर्क लॉन्ग अनारकली जैकेट के साथ पेयर किया था। इस आउटफिट के साथ ईशा ने हीरे और पन्ने के नेकलेस और साथ में मैचिंग ईयररिंग्स कैरी किए थे। ओपन हेयर्स और लाइट मेकअप के साथ मुकेश अंबानी की लाडली ने अपना लुक कंप्लीट किया था। 

ईशा की शादी का लहंगा किया गया इवेंट में डिस्पले 

वहीं सूत्रों की मानें तो अंबानी के इवेंट में ईशा अंबानी की शादी का लहंगा भी डिस्पले किया गया था। ईशा का गोल्डन डिजाइनर लहंगा फेमस इतालवी फैशन डिजाइनर मैसन वैलेंटिनो ने तैयार किया था। लहंगा तैयार करने के बाद ब्रांड ने खुद इस बात की घोषणा की थी वह भविष्य में दूसरा ऐसा लहंगा कभी भी नहीं बनाएंगे। ऐसे में ईशा का यह लहंगा बहुत ही खास माना जा रहा है। 

2018 में हुई थी ईशा आनंद की शादी 

आपको बता दें कि दोनों की शादी 12 दिसंबर 2018 में हुई थी। शादी के 4 साल बाद बीते साल दिसंबर में ईशा ने दो जुड़वा बच्चों कृष्णा और आदित्या को जन्म दिया था। फिल्हाल दोनों अपना माता-पिता होने का फर्ज निभा रहे हैं। 

PunjabKesari


 

Related News