02 MAYTHURSDAY2024 4:31:05 PM
Nari

अमिताभ के स्टाफ को हुआ कोरोना, सोनू निगम भी पत्नी-बच्चे समेत निकले पॉजिटिव

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 05 Jan, 2022 01:51 PM
अमिताभ के स्टाफ को हुआ कोरोना, सोनू निगम भी पत्नी-बच्चे समेत निकले पॉजिटिव

कोरोना एक बार फिर से लोगों की जिंदगी में काल बनकर आ चुका है। यही नहीं, इस वायरस ने महानायक के घर में भी दस्तक दे दी है। बीते दिनों बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, पोती अराध्या बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं, हाल ही में अमिताभ के घर काम करने वाला एक कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ गया है।

अमिताभ बच्चन के स्टाफ मेंबर को हुआ कोरोना

हाल ही में अमिताभ के जुहू स्थित बंगले में कोरोना परीक्षण किए गए, जिनमें कुल 31 स्टॉफ मेंबर्स के सैंपल लिए गए। इनमें से एक स्टाफ मेंबर का कोविड-19 रिजल्ट पॉजिटिव निकला। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ब्लॉग में दी है। उन्होंने लिखा, "घरेलू कोविड हालातों से डील कर रहा हूं। आप सभी से बाद में मिलूंगा।"

चूंकि अमिताभ जी खुद भी कोरोना संक्रमण की वजह से अस्पताल में एडमिट हो चुके हैं इसलिए फैंस काफी परेशान हैं। हर कोई अमिताभ बच्चन जी को सेहतमंद देखना चाहता है। हालांकि सिर्फ अमिताभ की नहीं दादर में मनसे प्रमुख राज ठाकरे के बंगले में 2 स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव निकले।

सोनू निगम भी पत्नी-बच्चे समेत निकले पॉजिटिव

बता दें कि अमिताभ के अलावा बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम भी अपने परिवार सहित कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मैं कोविड-पॉजिटिव पाया गया हूं। मेरे परिवार को मेरी तरफ से नव वर्ष 2022 की ढेर सारी शुभकामनाएं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

वीडियो के जरिए उन्होंने बताया, "इस वक्त मैं  दुबई में हूं। मैं भूवनेश्वर में परफॉर्म करने और सूपर सिंगर सीजन-3 की शूटिंग के लिए भारत आया था। तब  मैंने अपना कोरोना परीक्षण करवाया जो पॉजिटिव निकला। मैंने आराम किया लेकिन इसके बाद भी रिजल्ट पॉजिटिव आया। मुझे लगता है कि लोगों को इसके साथ जीना पड़ेगा। मैं कोविड पॉजिटिव जरूर हूं लेकिन मर नहीं रहा। मेरा गला बिल्कुल ठीक है, लेकिन मुझे उन लोगों के लिए बुरा लग रहा है, जिन्हें मेरी वजह से परेशानी हुई।"

गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, जिनमें करीना कपूर, अमूता अरोड़ा, एकता कपूर, अर्जुन कपूर आदि के नाम भी शामिल है।

Related News