26 APRFRIDAY2024 10:47:26 PM
Nari

दूसरी बार मदद के लिए आगे आए बिग बी, पौलेंड से खरीदे 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 14 May, 2021 04:04 PM
दूसरी बार मदद के लिए आगे आए बिग बी, पौलेंड से खरीदे 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

कोरोना की दूसरी लहर से जहां चारों तरफ हाहाकार मची हुई वहीं दूसरी तरफ कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए सैंकड़ों हाथ भी आगे आए। बाॅलीवुड में अब तक कई सारे सेलेब्रिटियों ने कोरोना पीड़ितों के लिए आर्थिक सहायता प्रदान की हैं। इसी बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने दूसरी बार मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।
 

दरअसल, दिल्ली के श्री गुरू तेग बहादुर गुरूद्वारा सिख कोविड केयर सेंटर को दो करोड़ रुपए की धनराशि देने के बाद अब  अब उन्होंने बताया कि उन्होंने 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदे हैं। बिग बी ने ये ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पोलैंड से खरीदे हैं। उन्होंनें गुरुवार को अपने ब्लॉग में इस बात की जानकारी दी और बताया कि उन्होंने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर ऑर्डर किए हैं।
 

वहीं इसके अलावा, उन्होंने मुंबई के म्युनिसिपल अस्पताल को 10 वेंटिलेटर भी डोनेट किए हैं। इस बारे में जानकारी देते हुे बिग बी ने लिखा- 'जब मैंने बीएमसी से कहा कि मैं कुछ डोनेट करना चाहता हूं, तो उन्होंने हमसे रुपये की जगह वेंटिलेटर डोनेट करने को कहा. मैंने 20 वेंटिलेटर ऑर्डर किए, जिनमें से 10 पहुंच चुके हैं और बाकी के 10 इस महीने की 25 तारीख तक पहुंच जाएंगे।

Related News