22 APRTHURSDAY2021 11:23:14 AM
Nari

धोखाधड़ी मामले में कोर्ट ने अमिषा से मांगा जवाब, साल 2017 का है मामला

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Feb, 2021 06:06 PM
धोखाधड़ी मामले में कोर्ट ने अमिषा से मांगा जवाब, साल 2017 का है मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन आए दिन वह किसी न किसी विवाद से घिरी रहती हैं। एक बार फिर अमिषा पटेल चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस पर 2 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी क आरोप लगाया गया है। इस मामले की सुनवाई करते हुए झारखंड हाईकोर्ट ने 2 हफ्तों के अंदर एक्ट्रेस और याचिकाकर्ता को लिखित जवाब देने के लिए कहा है। 

PunjabKesari

करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी

खबरों की मानें तो अमिषा पटेल पर एक शख्स ने फिल्म बनाने के नाम पर करोड़ो रुपए लेने का आरोप लगाया है। शख्स का कहना है कि अमिषा ने फिल्म बनाने के लिए करोड़ो रुपए लिए थे लेकिन फिल्म भी नहीं बनाई और ना ही पैसे वापिस किए।

PunjabKesari

एक्ट्रेस के खिलाफ दायर याचिका 

कोर्ट में एक्ट्रेस के खिलाफ दायर की गई याचिका में कहा गया है कि एक कार्यक्रम के दौरान अमिषा पटेल और अजय कुमार सिंह की मुलाकात हुई थी। तभी अजय ने फिल्म देसी मैजिक बनाने के लिए अमिषा के अकाउंट में ढाई करोड़ रुपए ट्रांसफर किए थे। आपको बता दें अजय कुमार सिंह लवली वर्ल्ड एंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर है। 

PunjabKesari

2017 का मामला

बता दें यह मामला साल 2017 का है। फिल्म ना बनाने और पैसे भी वापिस नहीं करने पर अडय ने निचली अदालत में एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। अजय ने बताया कि पैसे मांगने पर एक्ट्रेस ने उन्हें ढाई करोड़ का चेक दिया था जो बाउंस हो गया था। वहीं अब इस मामले पर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए दोनों से दो हफ्तों में जवाब मांगा है। 

Related News