26 APRFRIDAY2024 7:40:12 PM
Nari

काजोल की लाडली में दिखा कमाल का Confidence, थाई-हाई स्लिट में लगी सबसे स्टाइलिश मॉडल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Mar, 2022 12:07 PM
काजोल की लाडली में दिखा कमाल का Confidence, थाई-हाई स्लिट में लगी सबसे स्टाइलिश मॉडल

इन दिनों लैक्मे फैशन वीक में हसीनाओं का एक से बढ़कर एक  ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। जहां  एक तरफ कंगना रनौत, मीरा राजपूत सहित कई सेलेब्स अपने लुक से वाहवाही लूट रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के पावर कपल अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा ने रैंप पर ना आकर भी पूरी लाइमलाइट अपने नाम कर ली।

PunjabKesari
न्यासा के स्टाइलिश लुक ने तो जैसे सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी। Lakme Fashion Week 2022 में शरीक हाेने पहुंची  न्यासा ने इंडियन फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने प्रेजेंट किया था। मल्टी कलर क्रॉप टॉप और थाई-हाई स्लिट स्कर्ट में वह बेहद ग्लैमरस लग रही थी। इसके साथ उन्होंने मल्टीकलर ब्लेजर भी कैरी किया था। 

PunjabKesari
यह  थ्री पीस अटायर काजोल की लाडली की  सांवली रंगत और सेक्सी फिगर को जमकर कॉम्पलिमेंट कर रहा था।पिन-स्ट्रेट बालों और कैट-आई मेकअप में वो स्टनिंग लग रही थीं। इस क्रॉप पैटर्न वाले ऑउटफिट पर ट्यूब टैसल के साथ हाथ से स्वारोवस्की क्रिस्टल लगाए गए थे, जिसकी वजह से इसे 3डी एमब्लिशड लुक मिल रहा था। 

PunjabKesari
न्यासा ने  ओवरऑल लुक को इस तरह से स्टाइल किया था कि उनके एक-एक कपडे़ पूरी तरह से हाइलाइट हो रहे थे। उन्होंने अपने मेकअप को न्यूड टोन एंड ग्लॉसी टच दिया था। वहीं आईज पर उन्होंने विंग्ड लाइनर लगाया था। 

PunjabKesari

इस आउटफिट में उनकी टोंड लेग्स एकदम बढ़िया से हाइलाइट होती दिख रही थीं। मनीष मल्होत्रा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मनीष मल्होत्रा की न्यू-एज ऑर्डर डिफ्यूज ट्राइब में न्यासा देवगन। यह तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस को काजोल की याद आ गई। 

Related News