02 MAYTHURSDAY2024 2:53:24 PM
Nari

करियर के पीक पर मां बनने के फैसले पर Alia Bhatt ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बेबी करने का फैसला

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 01 Jan, 2023 05:13 PM
करियर के पीक पर मां बनने के फैसले पर Alia Bhatt ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बेबी करने का फैसला

बॉलीवुड हसीनाएं अक्सर अपने करियर में नई उड़ान भरने के लिए शादी थोड़ी देर से ही करती हैं। लेकिन आलिया भट्ट बी-टाउन की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने करियर के पीक पर ना सिर्फ शादी रचाई, बल्कि मां बनने का सुख भी पाया। अब आलिया ने अपनी जिंदगी के इन अहम फैसलों पर खुलकर बात की है। 

PunjabKesari

अपने फैसले पर क्या बोलीं आलिया?

29 साल की आलिया ने जब अपने करियर के पीक पर शादी रचाई तो कई लोगों को खुशी के साथ हैरानी भी हुई। लेकिन 29 साल की कम उम्र में अपने करियर के पीक पर शादी करके मां बनने के फैसले पर आलिया को कोई पछतावा नहीं है। आलिया अपने फैसले से काफी खुश है। दरअसल मीडिया से बातचीत करते हुए आलिया ने अपने चैप्टर्स के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने कहा, 'हां मैनें करियर के पीक पर शादी और बेबी करने का फैसला लिया। लेकिन कौन कहता है कि शादी करने से और मां बनने से मेरे काम में कुछ बदलाव आएगा? अगर आता भी है तो कोई बात नहीं। मुझे पता था कि बेबी करने के फैसले पर मुझे जिंदगी में कभी पछतावा नहीं होगा। ये एक नेचुरल इंस्टिंक्ट है। ये मेरा अब तक का सबसे अच्छा फैसला है'।

PunjabKesari

आलिया ने खास लोगों के साथ मनाया नया साल

आलिया की बात करें तो वो आजकल अपनी फैमिली और बेबी संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। आलिया ने रणबीर, बहन शाहीन और खास दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाया। आलिया की न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं वर्क फ्रंट पर आलिया बहुत जल्द रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। 


 

Related News