28 APRSUNDAY2024 7:12:03 PM
Nari

कैटरीना-प्रियंका को पीछे छोड़ आलिया कर रही Twitter पर राज, इस साल खूब हुई उनकी चर्चा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Dec, 2021 02:47 PM
कैटरीना-प्रियंका को पीछे छोड़ आलिया कर रही Twitter पर राज, इस साल खूब हुई उनकी चर्चा

कैटरीना कैफ भले ही इन दिनाें अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही है लेकिन ट्विटर पर राज तो आलिया भट्ट का ही चल रहा है। 2021 में आलिया को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा हुई है। वह अपनी फिल्मों और एक्टर रणबीर कपूर के साथ रिश्ते को लेकर भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। उनके बाद कैटरीना और प्रियंका का नंबर आता है। 

PunjabKesari
आलिया भट्ट को लेकर किए गए सबसे ज्यादा ट्वीट

जिन अभिनेत्रियों को लेकर ट्विटर यूजर्स ने सबसे ज्यादा बातें कीं, उनमें नंबर दो पर है प्रियंका चोपड़ा, तीसरे नंबर पर हैं दिशा पटानी। चौथा स्थान मिला है दीपिका पादुकोण को और ट्विटर पर सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में पांचवां स्थान मिला है अनुष्का शर्मा को। आरआरएर, गंगुबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र, रॉकी और रानी फिल्मों के चलते आलिया भट्ट को लेकर सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए हैं 

PunjabKesari
विराट कोहली के पोस्ट को मिले सबसे ज्यादा लाइक

ट्विटर द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार इस साल की शुरुआत में अपनी पहली संतान का स्वागत करने वाले क्रिकेटर विराट कोहली ने ट्विटर पर बेटी के जन्म की जानकारी दी थी, जो कि 2021 का सबसे अधिक 538,200 बार ‘लाइक’ किया गया ट्वीट है। विराट कोहली के पिछले साल उनकी पत्नी एवं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के गर्भवती होने की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी 2020 में सबसे अधिक ‘लाइक’ मिले थे।

PunjabKesari
पीएम की तस्वीर को भी मिले कई लाइक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक लेने की जानकारी देते हुए साझा की गई तस्वीर, इस साल सरकार का सबसे अधिक ‘रिट्वीटेड ट्वीट’ यानी ‘मोस्ट रिट्वीटेड ट्वीट इन गवर्नमेंट’ बना। इसे 45,100 बार  रिट्वीट किया गया था और 2,25,800  लाइक  मिले थे। खेल श्रेणी में, महेंद्र सिंह धोनी को ‘इंडियन प्रीमियर लीग’ (आईपीएल) में शानदार पारी खेलने के लिए शुभकामनाएं देने वाले विराट कोहली के ट्वीट को सबसे अधिक 91,600 बार  रिट्वीट किया गया। 2021 में खेल श्रेणी में सबसे अधिक 529,500  लाइक पाने वाला ट्वीट भी यही था।

PunjabKesari
सोनू सूद रहे सबसे ज्यादा चर्चित स्टार

वहीं गरीबों के मसीहा सोनू सूद ने साल 2021 में ट्विटर पर सबसे ज्यादा चर्चित हिंदी सिनेमा के हीरो का खिताब जीता है। इस मामले में उन्होंने अक्षय कुमार को पीछे छोड़ दिया है। कलर्स चैनल के रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ को लेकर ट्विटर पर इस साल सबसे ज्यादा सरगर्मियां रहीं। इसके बाद दूसरे नंबर पर रहा शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ रहा। 

Related News