19 SEPTHURSDAY2024 11:55:49 AM
Nari

आलिया-दिलजीत का नया गाना चल कुड़िए रिलीज,  हर महिला को पसंद आएगा ये  पावर-पैक ट्रैक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Sep, 2024 06:00 PM
आलिया-दिलजीत का नया गाना चल कुड़िए रिलीज,  हर महिला को पसंद आएगा ये  पावर-पैक ट्रैक

नारी डेस्क: अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जिगरा' का गाना 'चल कुड़िए' शेयर किया है।  इस गाने में हर उस महिला के लिए उम्मीद और शक्ति की थीम शामिल है, जो अपने दैनिक जीवन में विभिन्न कठिनाइयों का सामना करती हैं। फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)


आलिया ने वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा- "चल कुड़िए। अभी आउट। जिगरा सिनेमाघरों में, 11 अक्टूबर"। पावर-पैक ट्रैक आलिया के डायलॉग से शुरू होता है जो बाद में दिलजीत की मधुर आवाज के साथ माहौल की जीवंतता को पकड़ लेता है, जो 'चल कुड़िए, उठ कुड़िए' से शुरू होता है। इस गाने में आलिया ने एक काले रंग की ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट पहनी हुई है, जिस पर ‘घर’ शब्द मेंशन है।


इस बीच, दिलजीत पूरी तरह से सफेद पोशाक में दिखाई दिए। थोड़ी देर बाद आलिया अपनी मधुर आवाज में गाने के अगले छंद में शामिल होती हैं जो पूरी तरह से गाने की ऊर्जा के साथ घुल-मिल जाती है। इस गाने को आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ ने अपनी शांत आवाज में खूबसूरती से गाया है, और प्रसिद्ध कवि और गीतकार हरमनजीत सिंह द्वारा खूबसूरती से लिखा गया है। यह गाना सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। 


बता दें कि आलिया भट्ट और दिलजीत दूसरी बार 'चल कुड़ियां' गाने के साथ साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित 2016 की फिल्म 'उड़ता पंजाब' में 'इक कुड़ी' गाना गाया था। इस फिल्म में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिकाओं में थे। इस बीच आलिया भट्ट की 'जिगरा' के टीजर-ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है क्योंकि प्रशंसक अब बड़े पर्दे पर आलिया का जादू देखने का इंतजार कर रहे हैं।


वासन बाला द्वारा निर्देशित 'जिगरा' में वेदांग रैना भी लीड रोल में हैं। वो एक्ट्रेस के भाई का रोल निभा रहे हैं। यह 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म आलिया के किरदार की यात्रा पर आधारित है, जो अपने भाई को जेल से बाहर निकालने के लिए असाधारण कदम उठाती है।
 

Related News